Friday, December 3, 2021

रामरहीम मामले में खट्टर का शर्मनाक बयान – हमने जिम्मेदारी अच्छे से निभाई, इस्तीफे का सवाल नहीं

- Advertisement -

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को सजा सुनाए जाने के बाद हुई हिंसा को लेकर आलोचनाओं का शिकार हो रहे मनोहर लाल खट्टर ने आज बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की.

मुलाक़ात के बाद सीएम खट्टर ने इस्तीफे के सवाल पर कहा कि जो मांगता है वो मांगता रहे, हमने अपना काम अच्छी तरह से किया था. उन्होंने कहा कि उनकी सरकार ने स्थिति को देखते हुए सभी जरूरी कदम उठाए थे. ध्यान रहे डेरा समर्थकों की हिंसा में करोड़ों की संपत्ति काकसान सहित 30 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई थी.

मनोहर लाल खट्टर ने कहा है, ‘हमने अदालत (पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट) के आदेश का पालन करने के लिए सख्ती से कदम उठाए थे और अपना मकसद हासिल करने में सफल भी हुए.’ खट्टर ने साफ कर दिया है कि न तो हरियाणा में कोई प्रशासनिक फेरबदल होगा और न ही मैं इस्तीफा दूंगा.

विपक्ष द्वारा इस्तीफे की मांग पर मनोहर लाल खट्टर ने कहा है, ‘यह कोई मुद्दा नहीं है कि विपक्ष क्या कह रहा है. हम अपनी कार्रवाई से संतुष्ट हैं. हमने जो भी किया, वह सही था.

इस सबंध में खट्टर ने शाह को हरियाणा के हालात पर रिपोर्ट सोंपी है. दरअसल हिंसा होने के चलते बीजेपी आलाकमान खट्टर से नाराज बताया जा रहा है.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles