Monday, September 20, 2021

 

 

 

बुजुर्ग किसान ने बीजेपी सांसद से किया महंगाई पर सवाल, मिला जवाब – चुपचाप बैठ जाइये, अपना मुंह मत खोलिये

- Advertisement -
- Advertisement -

अहमदनगर: महाराष्ट्र के अहमदनगर लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद दिलीप गांधी का बुधवार को एक विडियो सामने आया है। जिसमे वह एक बुजुर्ग किसान को हड़काते हुए नजर आ रहे है। किसान का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने बढ़ती महंगाई पर नेताजी से सवाल कर लिया।

अहमदनगर जिले के राहुरी तालुका में आयोजित एक जनसभा के दौरान दिलीप गांधी किसान पर चिल्लाते हुए कह रहे हैं, ‘दिलीप गांधी ने किसानों की सबसे ज्यादा मदद की है। मुझसे ठीक से बोलो। आप मुझसे इस तरह का सवाल नहीं कर सकते। वहां बैठिए और बोलो मत।’

बीजेपी सांसद का यह वीडियो अब वायरल हो चुका है। हालांकि इस घटना पर उन्होने कहा, क्लिप में कुछ भी विवादित नहीं था और मीडिया इस मामले को बिना मतलब के तूल दे रहा है। उन्होंने कहा, ‘वह किसान नहीं था। वह अपनी पेंशन के बारे में कुछ पूछ रहा था। इसीलिए मैंने उसे बैठने को कहा। इसे अनावश्यक ही मुद्दा बनाया गया है।

बीजेपी सांसद के वीडियो सामने आने के बाद कई तरह के सवाल उठने लगे हैं। कहा जा रहा है कि एक ओर पीएम नरेंद्र मोदी जहां किसानों के कल्‍याण की बात करते हैं, वहीं उनकी पार्टी के सांसदों को अन्‍नदाताओं की चिंताओं से कोई सरोकार नहीं है। हालांकि सांसद ने यह कहते हुए अपना बचाव किया है कि मीडिया इस मामले को बेवजह तूल दे रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles