Tuesday, January 25, 2022

दुष्यंत चौटाला का बीजेपी को समर्थन देने से इंकार, कांग्रेस ने की सरकार बनाने की तैयारी

- Advertisement -

दुष्यंत चौटाला की जननायक जनता पार्टी हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों में से 10 पर जीत हासिल कर किंगमेकर की भूमिका में है। ऐसे में नतीजों आने के बाद उन्होने सरकार के गठन को लेकर अपनी मंशा जाहीर कर दी है।

हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए दुष्यंत चौटाला ने भारतीय जनता पार्टी से संपर्क पर कहा कि नहीं मेरी इस बारे में भाजपा से कोई बात नहीं हुई है। वहीं क्या आप भाजपा को समर्थन देंगे ये पूछे जाने पर चौटाला ने साफ किया कि अभी तक उन्होंने इस बारे में कुछ नहीं सोचा है और वह भाजपा का समर्थन नहीं करेंगे।

क्या यह सच है कि भाजपा ने आप से बात करने के लिए शिरोमणि अकाली दल की मदद ली है? इसपर चौटाला ने कहा कि मैंने अबतक इस बारे में किसी से बात नहीं की है। हमने साफ किया है कि हमारे सभी विधायक एक साथ रहेंगे। हम हमारी पार्टी बैठक करेंगे और फिर तय करेंगे कि हमें क्या करना है।

लेकिन क्या इसमें बहुत देर नहीं होगी? सिरसा से निर्दलीय विधायक गोपाल कांडा दिल्ली के लिए उड़ान भर रहे थे और वह अपना भाजपा को अपना समर्थन देंगे। इसपर चौटाला ने कहा कि हमने अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत 11 महीने पहले की थी। हम यहां तक इसलिए पहुंचे हैं क्योंकि हम समझदार हैं और सब कुछ उचित तरीके से किया है। तो आगे भी हम उसी तरह से बढ़ेंगे। हम सभी से बात करेंगे; हम यह फैसला समझदारी से करेंगे।

बता दें कि दुष्यंत चौटाला काफी पढ़े लिखे और समझदार नेता हैं। उन्होंने कैलिफोर्निया स्टेट यूनिवर्सिटी से बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में ग्रैजुएशन की डिग्री ली है। सनावर के लॉरेंस स्कूल से स्कूलिंग की है। युवाओं के बीच उनकी काफी पकड़ है।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles