Thursday, August 5, 2021

 

 

 

खाली पेट गोमूत्र पीने से कोरोना के विषाणु हो जाते है खत्म: बीजेपी नेता

- Advertisement -
- Advertisement -

दुनिया भर में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। लेकिन इस बीमारी का अब तक कोई इलाज नहीं खोजा जा सका है। तो दूसरी और भारत में कोरोना से निपटने के लिए गोमूत्र और गोबर से इलाज का दावा किया जा रहा है।

बता दें कि हाल ही में हिन्दू महासभा ने गोमूत्र पार्टी का आयोजन किया था। जिसकी चर्चा दुनिया भर में हुई थी। अब बीजेपी विधायक महेंद्र भट्ट ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि खाली पेट गोमूत्र के सेवन से कोरोना वायरस के विषाणु खत्म हो सकते हैं।

एक टीवी चैनल से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि, नहाने के बाद अगर दो चम्मच गोमूत्र को खाली पेट ले लिया जाए तो शरीर के अंदर विषाणु का नाश हो जाता है। इससे कोरोना ही नहीं हर प्रकार के दुष्प्रभाव वाले विषाणु खत्म हो जाते हैं।यह कोरोना से बचने का आयुर्वेदिक पक्ष है।

इससे पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ऑस्कर फर्नांडिस ने बुधवार को राज्यसभा में गोमूत्र की विशेषता गिनाते हुए एक व्यक्ति का अनुभव साझा किया, जिसने उनके समक्ष गोमूत्र से कैंसर ठीक होने का दावा किया। फर्नांडिस ने कहा, ‘जब मैं गोमूत्र की बात करता हूं तो मेरे बहुत अच्छे मित्र जयराम रमेश  मेरी टांग खींचते हैं।’

ऑस्कर फर्नांडिस ने कहा कि उन्हें मेरठ के पास एक आश्रम में एक ऐसा व्यक्ति मिला जिसने यह दावा किया कि गोमूत्र पीकर उसने अपना कैंसर ठीक कर लिया। फर्नांडिस ने योग, प्राकृतिक चिकित्सा और भारतीय चिकित्सा पद्धति की सराहना करते हुए अपना एक अनुभव साझा किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles