yogiwit

yogiwit

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार (19 जनवरी) को बड़ा दावा करते हुए कहा कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प भी विकास को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पदचिन्हों पर चलते हैं.

योगी ने कहा, ”जब अमेरिकी राष्ट्रपति से पूछा गया कि वह अपने देश का विकास कैसे करेंगे तो उन्होंने उत्तर दिया था कि जैसे नरेंद्र मोदी भारत के विकास के लिए काम कर रहे हैं, वैसे करूंगा. यह मोदी जी के लिए ही नहीं, 125 करोड़ भारतीयों के लिए गर्व की बात है.”

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

योगी ने कहा कि यदि हम धर्म को बचाना चाहते हैं तो हमें जातिवाद जैसे बुरे व्यवहारों को दूर करना होगा, जो हमारे बीच चलते आ रहे हैं. इसको दूर करने के बाद ही हम अपने समाज को, देश को बचाने में सक्षम होंगे. जब हम उन तत्वों की पहचान करेंगे, जो विभाजन से बच जाएंगे.

गौरतलब है कि इससे पहले शुक्रवार (19 जनवरी) को केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने भी पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश की बड़ी ‘बीमारियों’ के इलाज के लिए ‘बेस्ट डॉक्टर’ हैं.

केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि उनके पास भले ही एमबीबीएस की डिग्री न हो लेकिन वह देश को पीड़ित करने वाली बीमारी का इलाज करने के लिए ‘बेस्ट डॉक्टर’ हैं.

Loading...