Tuesday, August 3, 2021

 

 

 

सरकार गिरने के बाद पहली बार एक साथ नजर आए फडणवीस और अजित पवार

- Advertisement -
- Advertisement -

मुंबई: महाराष्ट्र में 80 घंटे की सरकार चलाने वाले पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस और एनसीपी नेता अजित पवार एक बार फिर रविवार को एक साथ दिखे।  दरअसल, दोनों नेता सोलापुर के विधायक संजय शिंदे की बेटी की शादी में शामिल होने पहुंचे थे। उनके बीच करीब 20 मिनट बातचीत भी हुई।

इस बातचीत को लेकर जब अजित से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह फडणवीस मीटिंग के दौरान ‘मौसम’ के बारे में चर्चा कर रहे थे। अजित पवार ने कहा, ‘हम साथ बैठे थे, इसका यह मतलब नहीं है कि हमारे बीच में कुछ पक रहा है। हमने मौसम और बारिश को लेकर चर्चा की।’

उन्होंने कहा कि शादी में हमारे बैठने के लिए कुर्सियां अगल-बगल में ही डाली गई थीं। उन्होंने कहा, ‘राजनीति में कोई स्थायी दुश्मन नहीं होता। हम साथ में बैठे थे, हमने मौसम को लेकर बात की।’ इससे पहले बीते सप्ताह फडणवीस ने एक टीवी चैनल से बातचीत में दावा किया था कि सरकार बनाने के लिए अजित ने नहीं उन्हें अप्रोच किया था।

गौरतलब है कि अजित पवार ने डिप्टी सीएम बनाए जाने का दावा भी इस मुलाकात के बाद सोमवार को किया है। पवार ने सोमवार को अपने विधानसभा क्षेत्र बारामती का दौरा किया। इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए अजित पवार ने कहा कि “पार्टी कार्यकर्ता उन्हें डिप्टी सीएम बनते देखना चाहते हैं।” हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि इस बारे में अंतिम फैसला पार्टी अध्यक्ष शरद पवार ही करेंगे।

हाल ही में देवेंद्र फडणवीस ने भी पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं को संबोधित करते हुए कहा था कि शिवसेना-कांग्रेस और एनसीपी के गठबंधन वाली महा विकास अघाड़ी सरकार अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएगी। फडणवीस ने कहा कि तीनों पार्टियों ने जनादेश का अपमान कर सरकार बनायी है और यह लंबी नहीं चल पाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles