Thursday, June 24, 2021

 

 

 

अखिलेश सरकार ने किया बेहतर काम , बीजेपी ने जुमलो के सहारे हथियायी सत्ता- डिंपल यादव

- Advertisement -
- Advertisement -

लखनऊ | उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावो में बीजेपी की प्रचंड जीत से हर कोई हैरान है. खुद बीजेपी को भी इस बात का यकीन नही था की प्रदेश की जनता उनको इतने प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता पर काबिज करेगी. हालाँकि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपनी रैलियों में उनकी सरकार के विकास कार्यो की खूब चर्चा की. लेकिन जनता ने उनके विकास के दावों को नकारते हुए बीजेपी को प्रदेश की कमान सौप दी.

अखिलेश यादव की पत्नी और सांसद डिंपल यादव का मानना है की जनता बीजेपी के बहकावे में आ गयी. उन्होंने एक कार्यक्रम में बोलते हुए कहा की अखिलेश सरकार ने प्रदेश में खूब विकास कार्य किये लेकिन बीजेपी ने जनता को बहकाकर चुनाव जीत लिया. इसके अलावा डिंपल ने पार्टी कार्यकर्ताओं को चेताते हुए कहा की जो संघर्ष के समय पार्टी के साथ रहेगा, आगे उसी का सम्मान किया जायेगा.

रविवार को पार्टी मुख्यालय में समाजवादी महिला सभा को संबोधित करते हुए डिंपल यादव ने कहा की सपा सरकार ने प्रदेश में शानदार विकास कार्य किए थे. इन्ही कार्यो के आधार पर हमने विधानसभा चुनाव लड़ा. लेकिन जनता बीजेपी के जुमलो के बहकावे में आ गयी. लेकिन निराश होने की जरुरत नही है. लोकतंत्र में जीत और हार लगी रहती है लेकिन हम सत्ता और विपक्ष में रहकर अपनी भूमिका निभाते रहेंगे.

डिंपल ने कार्यकर्ताओ में जोश भरने के लिए कहा की हम संघर्ष करके दोबारा सत्ता में वापसी करेंगे. उन्होंने कार्यकर्ताओ से , 15 अप्रैल से 15 जून के बीच पार्टी द्वारा चलाये जा रहे सदस्यता अभियान को सफल बनाने की अपील की. डिंपल के अलावा अखिलेश यादव भी बीजेपी पर जनता को बहकाने का आरोप लगा चुके है. उन्होंने नतीजे आने के बाद प्रेस वार्ता में कहा था की शायद लोगो को और विकास चाहिए. अब उन्हें हाई वे नहीं बल्कि बुलेट ट्रेन की जरुरत है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles