नई दिल्ली | आजकल उत्तर प्रदेश में ‘गधे’ के ऊपर खूब राजनीती हो रही है. मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कुछ दिन पहले ‘गुजरात के गधो’ का जिक्र किया तो गुरुवार को प्रधानमंत्री मोदी ने इस पर पलटवार करते हुए कहा की हमें गधे से प्रेरणा लेनी चाहिए. मोदी के इस बयान पर अब कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने निशाना साधा है. उन्होंने कहा की आप गधे की माफिक ही काम कर रहे है.

दिग्विजय सिंह ने शुक्रवार को ट्वीट कर लिखा,’ मोदी जी- मैं देश के लिए गधे के माफिक काम कर रहा हूँ… जी हाँ आपने मोदी जी ठीक फ़रमाया आप बिलकुल गधे की माफ़ी ही काम कर रहे है..’. दिग्विजय सिंह के इस ट्वीट से एक बार फिर ‘गुजरात के गधो’ पर राजनीती गरमा सकती है. हालाँकि अभी तक बीजेपी की और से दिग्विजय के ट्वीट पर कोई प्रतिक्रिया नही आई है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

मालूम हो की मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बहराइच की एक रैली में अमिताभ बच्चन के बहाने मोदी और अमित शाह पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था की आजकल गुजरात के गधो का विज्ञापन टीवी पर दिखाया जा रहा है. मैं सदी के महानायक अमिताभ बच्चन से आग्रह करता हूँ की वो गुजरात के गधो का प्रचार करना बंद करे. भला गधो का भी कोई प्रचार करता है.

अखिलेश के वार पर पलटवार करते हुए मोदी ने गुरुवार को बहराइच में इस बात का जवाब दिया. उन्होंने कहा की अगर आप का दिल और दिमाग साफ़ हो तो आप गधे से भी प्रेरणा ले सकते है. वो भूखा , थका हुआ और बीमार होने के बावजूद अपने मालिक का कहा मानता है. मैं भी गधो से प्रेरणा लेकर अपनी 125 करोड़ जनता के लिए भूखा , थका हुआ और बीमार होने के बावजूद काम करता हूँ. लेकिन अखिलेश अब पशुओ में भी भेदभाव करने लगे है. उन्हें गधो से भी डर लगने लगा है.

Loading...