कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने भारतीय जनता पार्टी पर गोवा में विधायकों की खरीद-फरोख्त करने का गंभीर आरोप लगाया. दिग्विजय का दावा हैं कि बहुमत के आंकड़े तक पहुंचने के लिए बीजेपी विधायकों की खरीद-फरोख्त कर रही हैं.

याद रहें कि राज्य में कांग्रेस 17 सीटों के साथ सबसे बड़े दल के रूप में सामने आई हैं. वहीँ भाजपा 13 सीटों के साथ दूसरे नंबर पर है. ऐसे में दोनों के पास ही बहुमत नहीं हैं. कयोंकि सामान्य बहुमत का आंकड़ा 21 है. ऐसे में दोनों को बहुमत प्राप्त करने के लिए छोटे दलों को साथ लाना होगा.

कांग्रेस महासचिव ने कहा, भाजपा को हार स्वीकार करनी चाहिए. गोवा के लोगों ने भाजपा को हराया है. सिंह ने कहा, हम भी गैर भाजपा विधायकों के संपर्क में हैं और हम आश्वस्त हैं कि हमारे साथ संख्याबल है. हमारे पास निश्चित ही 21 विधायक होंगे.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

छोटे दलों के अपने साथ लाकर सत्ता बनाए रखने की भाजपा द्वारा कोशिश की जाने पर कांग्रेस नेता ने कहा कि वह रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर एवं भाजपा की सत्ता की भूख देख चकित हैं. दरअसल, पर्रिकर ने कहा था, खंडित जनादेश की स्थिति में हर दल सरकार बनाने की दौड़ में है. हम भी वहां है। यदि भाजपा मूल ग्रूप के रूप में काम करे और छोटे दलों को साथ लाए तो हम अब भी स्थिर सरकार दे सकते हैं.

Loading...