भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बेटे बीसीसीआई सचिव जय शाह (Jay Shah) की सोशल मीडिया पर दुबई में हो रहे IPL मैच से जुड़ी तस्वीरे वायरल हो रही है। इन तस्वीरों के जरिये कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) पर निशाना साधा है।

उन्होने ट्वीट कर कहा कि  “जय शाह पुत्र अमित शाह दुबई में IPL मेच में। IPL की सफलता के लिए बधाई। RSS की शिक्षा दी़क्षा भी अलग अलग लोगों के बच्चों को अलग अलग तरह से होती है। भाजपा नेताओं के बच्चों को सूट बूट और विदेशों में और आम जनता के बच्चों को तलवार पिस्तौल तलवार लाठी दे कर नफ़रत व हिंसा की!!”

बता दें कि जय शाह (Jay Shah) ने शुक्रवार को ही शारजाह क्रिकेट स्टेडियम (Sharjah Cricket Stadium) का दौरा किया था। जहां आईपीएल के 13वें सीजन के मैच खेले जाने है। कोरोना वायरस की वजह से आईपीएल (IPL) का आयोजन इस बार यूएई में किया जा रहा है।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन में सात मैच खेले जा चुके हैं। 25 सितंबर को दुबई इंटरनैशनल क्रिकेट स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मैच खेला गया। दिल्ली कैपिटल्स ने मैच 44 रनों से जीता और इसके साथ ही आईपीएल 2020 प्वॉइंट टेबल में टॉप पर भी पहुंच गया है। सीएसके की टीम इस हार के बाद पांचवें पायदान पर फिसल गई है।

Loading...
विज्ञापन
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano