Thursday, January 20, 2022

दिग्विजय सिंह ने कहा – भगवा पहने वाले बेच रहे चूरन, कर रहे मंदिरों में लड़कियों का…..

- Advertisement -

नई दिल्ली: वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर तीखा हमला बोला है। दिग्विजय सिंह ने कहा कि जिन लोगों ने सनातन धर्म को बदनाम किया है, उन्हें भगवान भी माफ नहीं करेगा। आज भगवा पहनने वाले लोग चूरन बेच रहे हैं, भगवा वस्त्र पहने लोग बलात्कार कर रहे हैं।

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में आयोजित संत समागम में मुख्यमंत्री कमलनाथ के साथ हिस्सा लेने पहुंचे दिग्विजय ने कहा कि ‘भगवा वस्त्र पहनकर लोग चूरण बेच रहे हैं, भगवा वस्त्र पहनकर बलात्कार हो रहे हैं। मंदिरों में बला*त्कार हो रहे हैं। क्या यही है हमारा धर्म? जिन लोगों ने हमारे सनातन धर्म को बदनाम किया है उनको ईश्वर माफ नहीं करेगा।’

इसी मंच से मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा, ‘‘कुछ लोगों को मेरा यहां आना अच्छा नहीं लगा उनकों लगता है कि धार्मिक मामलों से उनका ही लेना देना है। भारत की ताकत इसकी सैन्य या आर्थिक महाशक्ति होने में नहीं बल्कि आध्यात्मिक होने में है।’’ संत समागम को मध्यप्रदेश सरकार की आध्यात्मिक विभाग ने आयोजित किया था।

इससे पहले दिग्विजय सिंह ने बीजेपी और बजरंग दल पर बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि मुसलमानों से ज्यादा गैर-मुसलमान आईएसआई के लिए जासूसी कर रहे हैं। इसके साथ उन्होंने बीजेपी और बजरंग दल पर पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI से पैसा लेने का भी आरोप लगाया था।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles