Friday, September 17, 2021

 

 

 

PM मोदी के बयान पर बोले दिग्विजय सिंह – मैंने पुलवामा हमले को दुर्घटना कहा, हिम्मत है तो केस करे

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्लीः कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह द्वारा पुलवामा आतंकी हमले को ‘दुर्घटना’ बताने पर पैदा हुआ विवाद थमा नहीं है।भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने दिग्विजय सिंह के उस बयान को लेकर उन पर निशाना साधा था। इसके बाद दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए उन्हें ‘केस दर्ज’ कराने की चुनौती दी है।

दिग्‍विजय सिंह ने कहा, ‘मेरे जिस ट्वीट पर आप व आपके मंत्री गण मुझे पाकिस्तान समर्थक मानते हैं, देशद्रोही मानते हैं, वह मैंने दिल्ली से किया था, जहां की पुलिस केंद्र सरकार के अन्तर्गत आती है। अगर आप में साहस है तो मेरे ऊपर मुकदमा दायर करें।’

एक दूसरे ट्वीट में दिग्विजय सिंह ने कहा, ”मोदी जी आपने व आपके मंत्री गणों ने मुझ पर अनेक आरोप लगाए हैं आपके अनेक बीजेपी नेता मुझ पर देशद्रोह का मुकदमा दायर करना चाहते हैं।”

पुलवामा हमले के बाद हुई कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए दिग्विजय सिंह ने लिखा, ”आज तक मोदी जी ने पुलवामा के आतंकी हमले में खुफिया तंत्र का नाकामी के बारे में क्या कार्रवाई की, कौन उसके लिए ज़िम्मेदार है देश को अवगत नहीं कराया. क्या इस विषय पर मोदी जी किसी को जिम्मेदार ठहराते हैं या नहीं? क्या एनएसए, आईबी चीफ, और रॉ चीफ से आपने स्पष्टीकरण मांगा?”

अपने दुर्घटना वाले बयान के जवाब में दिग्विजय सिंह ने कहा, ”पुलवामा आतंकी हमला हमारे लिये, सभी देशवासियों और विशेष तौर पर उसमें शहीद हुए बहादुरों के परिवारों के लिए तो दुखद दुर्घटना थी। जो उसे दुखद दुर्घटना ना मानें तो यह उनका विवेक है।”

उन्होंने आगे लिखा, ”पुलवामा आतंकी हमले को मैंने दुर्घटना कह दिया तो मोदी जी से लेकर 3 केंद्रीय मंत्री मुझे पाकिस्तान समर्थक बताने में जुट गए। उत्तर प्रदेश में बीजेपी के उप मुख्य मंत्री जी केशव मौर्य जी का बयान कृपया सुनें। मोदी जी व उनके मंत्रीगण मौर्य जी के बारे में कुछ कहना चाहेंगे?”

बता दें कि मध्य प्रदेश के धार में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को विजय संकल्प रैली के संबोधन के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह का नाम लिए बिना कहा था कि यह महाशय पुलवामा हमले को दुर्घटना बताते हैं। मोदी ने यह भी कहा कि यही लोग ओसामा बिन लादेन को शांतिदूत मानते थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles