Wednesday, September 22, 2021

 

 

 

VHP नेता बोले, आतंक की फैक्ट्री है Darul Uloom Deoband, कर देना चाहिए इसको बैन

- Advertisement -
- Advertisement -

जैन ने कहा कि भारत को खत्म करने के लिए देवबंद में जहरीले बीज उगाए जा रहे हैं। यूपी सरकार को दारुल उलूम देवबंद को बैन कर देने चाहिए।

दारुल उलूम देवबंद द्वारा भारत माता की जय को मुस्लिम विरोधी बताए जाने के एक दिन बाद विश्व हिंदू परिषद के एक नेता ने उत्तरप्रदेश सरकार से इस पर बैन लगाने को कहा है। देवबंद को आतंक की फैक्ट्री करार देते हुए वीएचपी के नेशनल ज्वाइंट जनरल सेक्रेट्री सुरेंद्र जैन ने फतवा जारी करने वाली मौलवी के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज करने की मांग की है।

जैन ने कहा, ‘भारत को खत्म करने के लिए देवबंद में जहरीले बीज उगाए जा रहे हैं। यूपी सरकार को दारुल उलूम देवबंद को बैन कर देने चाहिए। फतवा जारी करने वाले मौलवी के खिलाफ देशद्रोह का केस दर्ज कर भेजना चाहिए।’

साथ ही उन्होंने कहा कि वे कहते हैं कि भारत माता की जय बोलना मूर्ती पूजा करने जैसा है। मैं उनसे पूछा चाहता हूं जीत के लिए इस्तेमाल होने वाले नारे ‘जय’ क्या किसी तरह की पूजा है?

जैन ने दावा किया कि देवबंद ने वंदे मातरम गाने का भी विरोध किया था। साथ ही उन्होंने कहा कि ‘तथाकथित सेक्यूलर माफियों’ को अपनी ‘आंखें खोलनी चाहिए’ और अगर वे सच में अपने देश से प्रेम करते हैं तो उन्हें आगे आना चाहिए और बोलना चाहिए कि देश में वहाबी विचारधारा के लिए कोई जगह नहीं है।

इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वीएचपी पूरे देश में आठ अप्रैल से राम महोत्सव आयोजित करेगी और जागरूकता लाने के लिए फतवे का मुद्दा उठा जाएगा। (Jansatta)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles