Sunday, September 19, 2021

 

 

 

गोपीनाथ मुंडे के भतीजे की मांग – साइबर एक्सपर्ट के दावों की रॉ करे जांच

- Advertisement -
- Advertisement -

मुंबई : 2014 में हुए लोकसभा चुनावों में ईवीएम हैकिंग की जानकारी होने के कारण भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता गोपीनाथ मुंडे की ह’त्या किए जाने के साइबर विशेषज्ञ द्वारा दावा किए दावे की बीजेपी नेता के भतीजे और राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी (राकांपा) नेता धनंजय मुंडे ने सोमवार को रॉ या सुप्रीम कोर्ट के जज से कराने की मांग की है।

एनसीपी नेता ने ट्वीट किया है, एक साइबर विशेषज्ञ ने सनसनीखेज दावा किया है कि गोपीनाथ राव मुंडे साहेब की हत्या की गई। इन दावों की तुरंत रॉ/उच्चतम न्यायालय से जांच कराने की जरूरत है क्योंकि यह एक जननेता से जुड़े हैं।

बता दें कि सोमवार को ही एक अमेरिकी साइबर एक्सपर्ट ने दावा किया था कि इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन को हैक किया जा सकता है। लंदन में चल रही हैकथॉन में इस साइबर एक्सपर्ट ने दावा किया है कि बीजेपी नेता गोपीनाथ मुंडे की 2014 में ह’त्या की गई थी। एक्सपर्ट सईद सूजा का कहना है कि मुंडे इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन को हैक करने के बारे में जानकारी रखते थे।

स्काइप के जरिये लंदन में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए सैयद शुजा ने दावा किया कि बीजेपी के अलावा सपा, बसपा, आप और कांग्रेस भी ईवीएम के जरिये धांधली में शामिल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles