Thursday, July 29, 2021

 

 

 

दिल्ली हिंसा पर बीजेप नेता का विवादित बयान – ‘ऐसे दंगे तो होते रहते हैं, पहले भी तो हुए’

- Advertisement -
- Advertisement -

दिल्ली में हो रही हिंसा पर हरियाणा से भाजपा के दिग्गज मंत्री रणजीत चौटाला ने विवादित बयान देते हुए कहा कि कहा, ‘दंगे तो होते रहे हैं, पहले भी होते रहे हैं। ये पार्ट ऑफ लाइफ है।’ मंत्री रंजीत चौटाला का यह बयान ऐसे वक्त में आया है जब दिल्ली हिंसा से मौत के आंकड़ों में लागातार इजाफा हो रहा है और यह 34 पर पहुंच गया है।

एएनआई के मुताबिक हरियाणा सरकार में मंत्री रंजीत चौटाला ने कहा, ‘दंगे होते रहते हैं। पहले भी होते रहे हैं, ऐसा नहीं है। जब इंदिरा गांधी की हत्या हुई तो पूरी दिल्ली जलती रही। ये तो पार्टी ऑफ लाइफ है, जो होते रहते हैं।’ बता दें कि रणजीत सिंह हरियाणा सरकार में बिजली मंत्री हैं। वे हरियाणा के पूर्व सीएम चौधरी देवीलाल के पुत्र हैं और ओमप्रकाश चौटाला के छोटे भाई हैं।

रणजीत चौटाला के इस बयान पर कुमार विश्वास ने ट्वीट कर रणजीत चौटाला के बयान पर हम’ला बोला है। कुमार विश्वास ने ट्वीट कर कहा है,”ये बोलो मंत्री जी की तुम्हारे जैसों की ज़िंदगी का हिस्सा है, आम हिंदुस्तानी की ज़िंदगी का नहीं ! जब तक दंगे नहीं होंगे तुम जैसे परजीवियों की दुकान सत्ता के सामान से कैसे भरेगी? मरती रहे जनता, तुम्हारा काम बनता।”

बता दें कि उत्तर-पूर्वी दिल्ली में लगातार तीन दिनों तक हुई हिंसा में अब तक 35 लोगों की मौत हो गई है। आज सुबह 6 घायलों ने दम तोड़ा है। वहीं 2 शव बरामद किए गए हैं। जीटीबी अस्पताल में 30 और एलएनजीपी अस्पताल में 3 लोगों की मौत हुई है। 200 से ज़्यादा लोग अस्पताल में हैं, जिनमें कुछ लोगों की हालत काफ़ी गंभीर बताई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles