rahull

rahull

कर्नाटक दौरे पर सौंदत्ती पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राफेल फाइटर एयरक्राफ्ट डील को लेकर एक बार से मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि रक्षा मंत्री मच्छी खरीदने में लगे रहे दूसरी और राफेल का सौदा हो गया.

राहुल ने आरोप लगाया कि राफेल सौदे में पीएम मोदी ने रक्षा मंत्री तक से कोई चर्चा नहीं की. उन्होंने कहा, ‘रक्षा मंत्री गोवा में थे, मछली की दुकान में मछली खरीद रहे थे और उनको पता भी नहीं था कि मोदी जी ने राफेल का कॉन्ट्रैक्ट बदल दिया.’

इससे पहले राहुल गांधी ने सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी पर नीरव मोदी को लेकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि मोदी जी जो भी करते हैं नीरव मोदी जैसे लोगों के लिये करते हैं, हजारों करोड़ रुपये सबसे अमीर लोगों को देते हैं. मोदी जी ने वायदे किये लेकिन एक भी पूरा नहीं किया. हमने जो कहा था करके दिखा दिया. आज कल हजारों करोड़ रुपये उनके पास हैं, मार्केटिंग, टेलीविजन, मीडिया उनके पास है, मगर कर्नाटक में कांग्रेस पार्टी चुनाव जीतने जा रही है क्योंकि हमारे पास गरीबों, किसानों, मजदूरों की शक्ति है.

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा की पीएम मोदी ने ‘मेक इन इंडिया’, ‘स्टैंड अप इंडिया’, ‘बेटी बचाओ’ जैसी योजनाओं का वादा किया लेकिन इन वादों में से कुछ भी मिला? यूपीए सरकार ने मनरेगा के लिए 35,000 करोड़ खर्च किए. भाजपा सरकार ने इतनी ही राशि एक टाटा नैनो कारखाने के लिए खर्च किए.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें