Sunday, January 23, 2022

रक्षामंत्री का काम बाहरी मुल्कों से देश की रक्षा करना या अामिर जैसे अभिनेता को धमकी देना

- Advertisement -

पिछले वर्ष नवंबर में असहिष्णुता के मसले पर दिया गया आमिर खान का बयान क्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर को अब याद आया हैं. रक्षा मंत्री ने आमिर खान का बगैर नाम लिए बिना कहा कि ‘एक अभिनेता ने कहा है कि उनकी पत्नी भारत से बाहर जाना चाहती है. यह दंभपूर्ण बयान है। यदि मैं गरीब हूं और मेरा घर छोटा है तो क्या हुआ…मैं तब भी अपने घर से प्यार करूंगा और हमेशा उसे बंगला बनाने का सपना देखूंगा.’

रक्षामंत्री अपने इस बयान के बाद विपक्ष के निशाने पर आ गए हैं. कांंग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि आरएसएस और पर्रिकर जी सबको सबक सिखाना चाहते हैं. उन्होंने आगे कहा, एक सबक आपके लिए भी है, कायर लोग ही नफरत करते हैं और इसकी कभी जीत नहीं होती.

कांग्रेस के नेता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर रक्षामंत्री से सवाल किया कि – मनोहर पर्रिकर का काम पाकिस्तान जैसे बाहरी दुश्मनों से हमारी रक्षा करना है या फिर आमिर खान जैसे साथी को धमकाना है?

सुरजेवाला ने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि पर्रिकर के बयान से यह साबित होता है कि हर तरह की विरोधी आवाज़ों को दबाने और दलितों और अल्पसंख्यकों को खदेड़ने की साज़िश की जाती है। क्या यह ‘राज धर्म’ हो सकता है?

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles