Sunday, August 1, 2021

 

 

 

दीपिका पोर्न फिल्म में काम करती तब भी टैक्स फ्री करती सरकार: भार्गव

- Advertisement -
- Advertisement -

दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ को मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री किए जाने पर मध्य प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने दीपिका को लेकर एक विवादित बयान दिया है। उन्होने कहा, ‘फिल्म रिलीज होने से पहले ही मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री कर दी गई। यदि पोर्न फिल्म में भी दीपिका होतीं तो वह भी टैक्स फ्री हो जाती’।

उन्होंने कहा कि फिल्म को प्रदर्शन से पहले ही कर मुक्त कर दिया गया है, यह फिल्म स्टंट, एक्शन या कुछ भी…यहां तक पोर्न भी होती तब भी कांग्रेस सरकार ऐसा ही करती। भार्गव की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कांग्रेस के मीडिया विभाग की अध्यक्ष शोभा ओझा ने इस महिलाओं के प्रति अपमानजनक बताया और कहा कि भार्गव की महिलाओं के प्रति सोच को दर्शाता है।

इसी बीच शुक्रवार को जिला महिला कांग्रेस ने भार्गव के खिलाफ विरोध दर्ज कराया। महिला कांग्रेस जिला अध्यक्ष संतोष कंसाना के नेतृत्व में 74 बंगला स्थित भार्गव के सरकारी आवास को घरने की कोशिश की गई। बंगले के कुछ दूर पहले ही तैनात पुलिस बल ने महिला कार्यकर्ताओं को रोका तो पुलिस बल और कांग्रेसियों के बीच विवाद और हाथापाई की स्थिति बन गई। इसके बाद आंदोलनकारियों ने भार्गव का पुतला फूंका। पुलिस की समझाइश के बाद आंदोलन खत्म किया गया।

महिला कांग्रेस जिला अध्यक्ष संतोष कंसाना ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि एक महिला पर गोपाल भार्गव की टिप्पणी अभद्रता की पराकाष्ठा है। यह देश की आधी आबादी का अपमान है। लिहाजा, भार्गव या तो माफी मांगें या अपने पद से इस्तीफा दें।

बता दें कि ‘छपाक’ फिल्म तेजाब हमले के पीड़ित लड़की की कहानी है। मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित यह फिल्म तब चर्चा में आयी थी जब फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण हाल ही में जवाहर लाल नेहरू विश्वविदयालय के छात्रों से मिलने पहुंची थी। इस फिल्म को कांग्रेस शासित राज्यों मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में प्रदर्शित होने से पहले ही नौ जनवरी को कर मुक्त घोषित किया गया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles