Saturday, June 12, 2021

 

 

 

देश की जनता को धोखा देकर मोदी हस्तिनापुर की गद्दी पर बैठे : लालू यादव

- Advertisement -
- Advertisement -

बुधवार को बहराइच रैली में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर लेते हुए कहा कि मोदी ने देश की जनता को धोखा दिया और हस्तिनापुर की गद्दी पर बैठ गया, जोकि वो उस लायक भी नहीं था.

उन्होंने कहा, “अटल बिहारी को दवा खिलाकर लेटा दिया. हम लोगों की फूट से ये आगे बढ़ गया. यहां अब ऐसी गलती मत दोहराना. मोदी ने कहा हमको गंगा मां ने बुलाया था. गंगा मां कब बुलाती है?” ये हाथ चमका-चमकाकर अच्छे दिन आने की बात करता है. नरेंद्र मोदी ने कहा था सबको नौकरी देंगे. किसी को मिला?’

उन्होंने कहा, “बच्चे कहते थे मम्मी-पापा खाता खोल लो, हमारी पत्नी राबड़ी देवी ने भी पूछा था- क्या हम लोगों को भी पैसा मिलेगा?” लालू यादव ने कहा, ”किसानों के लिए कुछ नहीं दिया. नोटबंदी करके सबको तबाह कर दिया. मोदी बस करोड़ो का सूट पहनकर विदेश घूमता है. ये यूपी का नहीं देश का चुनाव है. इस बार बीजेपी को यूपी से भी बाहर कर दो.

पुराने दिनों को याद करते हुए लालू ने कहा आडवाणी ने भी रथयात्रा निकाली थी. मैंने उन्हें रोका था. भाजपा तोड़ने वाली पार्टी है. वह जब-जब ऐसा कुछ करेगी, हम उसे रोकने के लिए आगे आएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles