Thursday, December 9, 2021

दाऊद की बीवी आकर चली गई और मोदी सरकार सोती रही: कांग्रेस

- Advertisement -

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहीम के मामले में काग्रेस ने शनिवार को मोदी सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा कि दाऊद की बीवी मुंबई आकर चली गई और मोदी सरकार सोती रही.

कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने एक वीडियो संदेश में कहा, “इब्राहिम की पत्नी महजबीं शेख 2016 में अपने पिता से मिलने मुंबई आई थी और मोदी सरकार सोती रही.”सुरजेवाला ने सवाल उठाया, “सीबीआई (केंद्रीय जांच ब्यूरो) क्या कर रही थी? रिसर्च एंड एनलिसिस विंग (रॉ) क्या कर रही थी?”

सुरजेवाला की यह टिप्पणी दाऊद के भाई इकबाल इब्राहिम कासकर के उस खुलासे के बाद सामने आई है. जिसमे उसने बताया कि महजबिन शेख (दाऊद इब्राहिम की बीवी) 2016 में मुंबई आई थी. वह अपने पिता सलीम कश्मीरी से मिलकर चुपचाप लौट गई.

इस मामले में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गृह मंत्री राजनाथ सिंह और रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण से भी स्पष्टीकरण माँगा. उन्होंने कहा, ‘कई आतंकवादी घटनाओं में वांछित एक अपराधी की पत्नी अपने पिता से मिलने भारत आती है और फिर चली जाती है. उसे गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया? उसके खिलाफ कोई कदम क्यों नहीं उठाया गया?’

सुरजेवाला ने कहा, ‘प्रधानमंत्री , रक्षा मंत्री और गृह मंत्री को इस पर निश्चित रूप से जवाब देना चाहिए. वहीँ कांग्रेस के राज्यसभा सांसद राजीव शुक्ला ने इस मामले को गंभीर करार दिया. शुक्ला ने कहा, ‘यह एक बहुत ही गंभीर मुद्दा है. यह ‘दीया तले अधेंरा’ जैसा है.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles