rahu

rahu

कर्नाटक में विधान सभा चुनावों की घोषणा हो चुकी है. बीजेपी अपनी सरकार बनाने के लिए जुट चुकी है. तो वहीँ कांग्रेस अपनी सरकार बचाने की कोशिशों में है. बीजेपी की और से पीएम मोदी और अमित शाह मैदान में आ चुके है. तो कांग्रेस की और से राहुल गांधी ने मौर्चा संभाला हुआ है.

हाल ही में राहुल ने कर्नाटक का 4 दिनों का धुँआधार दौरा किया था. अपने चुनावी दौरे के दूसरे दिन यानी 11 फरवरी को राहुल गांधी कोप्पल जिले के कनकागिरी में बने कनकचला नरसिम्हा स्वामी टेम्पल दर्शन के लिए गए थे. राहुल दोपहर का खाना खाने के बाद मंदिर गए थे.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

बीजेपी ने अब राहुल गांधी के नरसिम्हा स्वामी मंदिर के दर्शन को मुद्दा बना लिया है. बीजेपी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार बीएस येदियुरप्पा ने राहुल पर गंभीर आरोप लगाते हुए चिकन खाकर मंदिर के दर्शन करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा, जवारी चिकन खाकर नरसिम्हा स्वामी के दर्शन करने वाले इलेक्शन हिन्दू हैं राहुल गांधी, हर बार कांग्रेस हिंदुओं की भावनाओं को धक्का पहुंचाने का काम करती है.

उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि मछली खाकर धर्मस्थल में मंजूनाथ स्वामी के दर्शन करने वालों में 10 परसेंट मुख्‍यमंत्री सिद्धारमैया हैं तो दूसरी तरफ जवारी चिकन खाकर नरसिम्हा स्वामी के दर्शन करने वाले इलेक्शन हिन्दू राहुल गांधी हैं. इस मामले में अब कांग्रेस ने कहा कि राहुल ने मंदिर दर्शन से पहले शाकाहारी भोजन किया था.

युवा कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और मौजूद विधान परिषद सदस्य रिज़वान अरशद ने बताया कि दोपहर के भोजन के बाद राहुल गांधी का कार्यक्रम नरसिम्हा स्वामी मन्दिर जाने का था. इसीलिए दोपहर के खाने का इंतजाम करने वाले कांग्रेस के स्थानीय विधायक शिवराज तन्गरगी ने शाकाहारी भोजन की खासतौर पर व्‍यवस्‍था की थी. मैन्‍यू कि जांच कर आप पता कर सकते हैं”

Loading...