बीजेपी विधायक का दावा – गोमूत्र और गोबर से कोरोना वायरस का इलाज संभव

नई दिल्ली : बीजेपी विधायक सुमन हरिप्रिया ने असम विधानसभा में कोरोना वायरस के इलाज को लेकर बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि गोमूत्र और गोबर से कोरोना वायरस का इलाज किया जा सकता है।

राज्य विधानसभा में बजट सत्र के पहले दिन मवेशियों की बांग्लादेश तस्करी के मामले पर चर्चा के दौरान उन्होंने कहा, ‘हम सबको पता है कि गाय के गोबर के कितने फायदे हैं। इसी तरह गोमूत्र का छिड़काव इलाके को शुद्ध करने के लिए भी किया जाता है… मेरा मानना है कि इसी तरह गोमूत्र और गोबर से कोरोना वायरस भी ठीक हो सकता है।’

उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस हवा से फैलने वाली बीमारी है। यदि हवन किया जाए तो यह वारस नहीं फैलेगा। हरिप्रिया ने कहा कि हवन से पांच किलोमीटर का रेडियस वायरस मुक्त हो जाता है। बीजेपी विधायक यही नहीं रुकी। उन्होंने चीन को कोरोना वायरस से निपटने का तरीका भी बता दिया। MLA हरिप्रिया ने कहा कि चीन में लोग यदि हवन करेंगे तो कोरोना वायरस पूरी तरह से खत्म हो जाएगा। मेरी सलाह है कि भारत सरकार भी हवन कराना चाहिए।

बता दें कि अब तक भारत में कोरोना वायरस के कुल 5 पॉजिटिव मामले आए हैं। स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने कहा कि अभी तक पूरी दुनिया में 66 देशों के अंदर कोरोना वायरस के मामले पॉजिटिव पाए गए हैं। इनमें से 10 देशों में मौ*तें हुई हैं। चीन से बाहर 139 मौ*तें हुई हैं, चीन के अंदर 2912 मौ*तें हुई हैं।

विज्ञापन