तिरुवंतपुरम | केरल में सत्ताधारी सीपीआई-एम और आरएसएस कार्यकर्ताओ के बीच उत्पन तनाव अब हिंसक रूप ले चूका है. इसी तनाव की वजह से कई लोगो को अपनी जान से भी हाथ धोना पड़ा है. पिछले कुछ महीनो में आरएसएस के कई कार्यकर्ताओ और नेताओ की हत्या की जा चुकी है. आरएसएस और बीजेपी का आरोप है की इन हत्याओं के पीछे सत्ताधारी पार्टी सीपीआई-एम का हाथ है. हालाँकि सीपीआई-एम् हमेशा से इन आरोपों का खंडन करती आई है.

लेकिन सोशल मीडिया पर सीपीआई-एम के एक नेता का विडियो वायरल होने के बाद उनकी सफाई हवा हवाई होती दिखाई दे रही है. दरअसल इस विडियो में सीपीआई-एम् का नेता आरएसएस कार्यकर्ताओ के टुकड़े टुकड़े करने की धमकी दे रहा है. इस विडियो को बीजेपी नेता अमित मालवीय ने अपने ट्वीटर हैंडल से ट्वीट किया है. अपने ट्वीट में अमित ने लिखा की केरल के मलाप्पुरम के स्थानीय सेक्रेटरी, जो कि एक सरकारी टीचर भी हैं, आरएसएस कार्यकर्ताओ की बोटी-बोटी कर मिर्च के साथ खाना चाहते हैं.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

इस विडियो में दिखाया गया है की सीपीआई-एम् नेता आरएसएस कार्यकर्ताओ को चुनौती देते हुए कह रहा है की अगर तुममे हिम्मत और पर्याप्त संख्या बल है तो हमें रोककर दिखाओ. डीवायएपआई और एलडीएफ तुम्हे चुनौती देती है की अगर तुम एक बाप की औलाद हो तो हमें रोककर दिखाओ. हम उत्तर भारतीयो की तरह अनपढ़ और अनुभवहीन लोगो को पागल बना सकते हो. उन्ही लोगो को तुम धर्म के नाम पर तोड़ सकते हो.

विडियो में स्थानीय नेता आगे कहता है की हम तुम्हारे झांसे में आने वाले लोग नही है. क्योकि केरल एक ऐसा राज्य है जिसकी पुरे देश में मिसाल दी जाती है. यह वो राज्य है जो शिक्षा के अधिकार और भूमि सुधर अधिनियम के लिए जाना जाता है. यहाँ सौ फीसदी साक्षरता है. इसलिए तुम यहाँ कभी सफल नही हो पाओगे. मुख्यमंत्री पी विजयन बड़ी बहादुरी से प्रदेश को चला रहे है. मैं फिर कहता हूँ की आरएसएस वालो अगर हिम्मत है तो हमें रोक कर दिखाओ, हम तुम्हारे टुकड़े टुकड़े कर मिर्च के साथ खा जायेंगे.

Loading...