amit shah bjp chief 650x400 61492152983

amit shah bjp chief 650x400 61492152983

तिरुवंतपुरम | देश के लगभग आधे से ज्यादा राज्यों में सरकार बना चुकी बीजेपी की नजर अब उन राज्यों पर है जहाँ उनका जनाधार बहुत कम है. इनमे पश्चिम बंगाल और केरल मुख्य तौर पर बीजेपी के निशाने पर है. इसलिए दोनों ही राज्यों में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह काफी सक्रीय दिखाई दे रहे है. इसी कड़ी में उन्होंने केरल में जनरक्षा यात्रा की शुरुआत की. इस दौरान अमित शाह ने राज्य में हो रही आरएसएस कार्यकरताओ की ह्त्या के लिए मुख्यमंत्री पी विजयन को जिम्मेदार ठहराया.

करीब 15 दिनों तक चलने वाली इस यात्रा में अमित शाह के अलावा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी हिस्सा लिया. इस यात्रा के कार्यक्रम के अनुसार गुरुवार को अमित शाह राज्य में बढ़ते जिहादी आतंकवाद और राजनितिक हिंसा के खिलाफ मुख्यमंत्री आवास तक पद यात्रा करने वाले थे. लेकिन एक चौकाने वाली खबर के अनुसार अमित शाह , जनरक्षा यात्रा को बीच में छोड़कर दिल्ली लौट आये है.

हालाँकि बीजेपी पदाधिकारियों ने इसका कारण कुछ जरुरी काम को बताया है लेकिन प्रदेश की सत्तारूढ़ CPI-M ने इसकी कुछ और ही वजह बतायी है. CPI-M ने अपने ट्वीटर अकाउंट से एक विडियो जारी कर दावा किया की अमित शाह ने जनरक्षा यात्रा के लिए दुसरे प्रदेशो से बीजेपी और आरएसएस कार्यकर्ताओ को बुलाया था. इसके अलावा उन्होंने यह भी दावा किया की यात्रा के दौरान कुछ कार्यकर्ताओ ने ‘जय जय CPI-M’ के नारे भी लगाए.

विडियो में साफ़ देखा जा सकता है की कुछ लोग बीजेपी का झंडा थामे ‘जय जय CPI-M’ के नारे लगा रहे है. विडियो के साथ ही CPI-M ने सवाल किया की क्या अमित शाह इसी वजह से दिल्ली भागे है? लेकिन भाजपा जिलाध्यक्ष संजीव मतंदूर ने सफाई देते हुए कहा कि शाह को किसी जरूरी काम से दिल्ली जाना पड़ा, लिहाजा उनके सारे कार्यक्रमों को रद्द कर दिया गया. बताते चले की केरल में आरएसएस और CPI-M कार्यकर्ताओ के बीच काफी लम्बे समय से खूनी संघर्ष चल रहा है.

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें