Tuesday, October 26, 2021

 

 

 

देश संविधान से नहीं बल्कि RSS के इशारे पर चल रहा – सावित्री बाई

- Advertisement -
- Advertisement -

भारतीय जनता पार्टी से इस्तीफा देने के बाद सांसद सावित्री बाई फुले ने आरएसएस पर निशाना साधा है. उन्होंने रविवार को रमाबाई अम्बेडकर रैली स्थल में एक जनसभा में कहा कि देश को आरएसएस चला रहा है.

सावित्री बाई फूले ने कहा कि जब वह बीजेपी में थी तो उन्हें लोक सभा के अन्दर अपने मन की बात बोलने नहीं दी जाती थी. उन्होंने कहा कि आरक्षण समाप्त करने की बात हो रही है. दिल्ली के जंतर-मंतर पर संविधान की प्रतियों को जलाया गया. हम अपना हक मांगेंगे नहीं बल्कि छीन लेंगे.

फूले ने कहा कि पिछले कई सालों से वह भारतीय संविधान और आरक्षण बचाने के लिए सामाजिक आन्दोलन चला रही हैं, जिससे समाज के पिछड़े वर्ग, दलित वर्ग एवं अल्पसंख्यक समाज को सामाजिक न्याय मिल सके.

उन्होंने कहा कि वह कई सालों से संविधान में दिए गए आरक्षण को सम्पूर्ण रूप से लागू करने की मांग करती आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री को चौकीदार नहीं बल्कि साझेदार कहा.

पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए उन्होने कहा कि ‘न खाऊंगा न खाने दूंगा’ की बात करने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी घोटालेबाजों के साझीदार बन गए हैं। उन्होंने जनता से किया एक भी वादा पूरा नहीं किया।

आज जब युवा रोजगार के बारे में पूछता है तो राम मंदिर की बात करते हैं। संविधान की खुलेआम धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। आज देश संविधान से नहीं संघ के एजेंडे पर चल रहा है। आरक्षण को खत्म करने की साजिश की जा रही है।

उन्होंने कहा कि अगर आरक्षण से छेड़छाड़ हुई तो वह चुप नहीं बैठेंगी। देश बाबा साहेब के संविधान से चलना चाहिए जिसमें हर दलित और गरीब को उसका हक मिले।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles