Tuesday, September 28, 2021

 

 

 

जो अपना घर नहीं संभाल सकता, वह देश भी नहीं संभाल सकता: गडकरी

- Advertisement -
- Advertisement -

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होने कहा कि जो अपना घर नहीं संभाल सकता, वह देश भी नहीं संभाल सकता है।’’

नागपुर में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के पूर्व कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित करते हुए उन्होने कहा कि ‘‘पार्टी से पहले उन्हें अपनी घरेलू जिम्मेदारियों को पूरा करना चाहिए। जो ऐसा नहीं कर सकता, वह देश भी नहीं संभाल सकता। मैं ऐसे कई लोगों से मिला हूं, जो बीजेपी और देश के लिए अपना जीवन समर्पित करना चाहते हैं। मैं ऐसे लोगों से कहता हूं कि आप क्या कर रहे हैं? आपके परिवार में और कौन हैं?’’

गडकरी बोले, ‘‘वह बताता है कि मैंने अपनी दुकान बंद कर दी, क्योंकि वह ठीक नहीं चल रही थी। घर में पत्नी और बच्चे हैं। मैं उससे पहले अपने घर की देखभाल करने के लिए कहता हूं। क्योंकि जो अपना घर नहीं संभाल सकता, वह देश भी नहीं संभाल सकता है।’’ गडकरी ने कार्यकर्ताओं से कहा कि सबसे पहले अपना घर संभालें। अपने बच्चों और संपत्ति को देखने के बाद ही पार्टी और देश के लिए काम करें।

बता दें कि इससे कुछ दिन पहले केंद्रीय मंत्री गडकरी ने नेताओं के झूठे वादों को लेकर टिप्पणी की थी। उन्होंने एक सभा में कहा था कि जो नेता चुनाव से पहले लोगों को सपने दिखाते हैं और बाद में उन्हें पूरा नहीं करते, जनता उनकी पिटाई करती है।

इस बयान के बहाने विपक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा था। वहीं, पार्टी गडकरी के इस बयान के बाद बचाव की मुद्रा में आ गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles