Sunday, September 19, 2021

 

 

 

शिवसेना के पोस्टर में राम के रूप में मोदी, नवाज़ शरीफ रावण, केजरीवाल मेघनाथ

- Advertisement -
- Advertisement -

वाराणसी – भारतीय सेना के सर्जिकल स्ट्राइक के बाद देश की अंदरूनी सियासत गर्माने लगी है. अरविन्द केजरीवाल, संजय निरुपम और दिग्विजय सिंह के सर्जिकल स्ट्राइक के सुबूत मांगने के बाद बीजेपी तथा शिव सेना ने विरोधी पार्टियों पर हमला तेज़ कर दिया है.

ताज़ा ख़बरों के मुताबिक प्रधानमंत्री मोदी के संसदीय क्षेत्र में विवादित पोस्टर लगे है जिसमे मोदी को भगवन राम के रूप में दिखाया गया है और और नवाज़ को रावण के रूप में दिखाया गया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को मेघनाथ के रूप में दिखाया गया है.

बता दें कि केजरीवाल ने एक वीडियो जारी कर सर्जिकल स्ट्राइक के लिए मोदी की तारीफ करते हुए उन्हें सैल्यूट किया था। साथ ही केजरीवाल ने मोदी से पाकिस्तान के दुष्प्रचार का करारा जवाब देने की गुजारिश भी की थी। राजनीतिक हलकों में इसे केजरीवाल का मोदी पर हमला समझा गया और मतलब निकाला गया कि अगर सर्जिकल स्ट्राइक हुई तो सबूत दिए जाएं।

जबकि कांग्रेस नेताओं ने तो सीधे तौर पर सर्जिकल स्ट्राइक पर ही सवाल उठाते हुए सबूत देने की मांग की है। कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने सर्जिकल हमले को फर्जी बताते हुए सबूत दिखाने की मांग की जबकि पी. चिदंबरम ने भी इससे जुड़े सबूत दिखाने को कहा। वहीं वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने भी इस पर सवाल खड़े किए। पार्टी प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने सेना पर पूरा भरोसा जताते हुए सरकार से सबूत सार्वजनिक करने की मांग की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles