ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुसलमीन (AIMIM)के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस की नीतियों पर सवाल उठाते हुए कहा कि कांग्रेस ने सॉफ्ट हिंदुत्व नहीं बल्कि भारतीय जनता पार्टी के ही हिन्दुत्व को अपना लिया है।

आजतक के अहम कार्यक्रम ‘सीधी बात’ में ओवैसी ने कहा कि राजनीतिक प्रतिनिधित्व विकास के ताले को खोलती है। यह हकीकत है। बीजेपी मुसलमानों को हाशिये पर डाल ही रही है, सोने पर सुहागा हो गया है कि अब कांग्रेस भी सॉफ्ट हिंदुत्व ही नहीं बल्कि बीजेपी के हिंदुत्व को अख्तियार कर लिया है।

ओवैसी के मुताबिक बीजेपी की सरकार राजस्‍थान और मध्‍य प्रदेश में हार रही है। इसलिए यह भी अफवाह है कि पीएम नरेंद्र मोदी नवंबर में लोकसभा चुनाव करा सकते हैं। ओवैसी ने आगे कहा कि गर्वेंनस की नाकामी को छुपाने के लिए यह सरकार जंग भी कर सकती है।

rahu1

काँग्रेस की जीत की वजह बताते हुए उन्होने कहा कि दोनों राज्‍यों में अगर बीजेपी को हार मिलेगी तो इसकी वजह कांग्रेस नहीं होगी। बीजेपी को हार उसकी गलतियों की वजह से मिलेगी। कांग्रेस को जीत इसलिए भी मिलेगी क्‍योंकि इन दोनों राज्‍यों में कोई दूसरा विकल्‍प नहीं है। ओवैसी ने कहा कि अगर यहां क्षेत्रिय दल होते तो खेल अलग हो जाता।

ओवैसी ने कहा कि जिस तरह से 2014 में गुजरात, राजस्‍थान, मध्‍य प्रदेश, छत्‍तीसगढ़, दिल्‍ली में बीजेपी को जीत मिली वैसी 2019 में नहीं मिलेगी। मोदी सरकार का पीक अब खत्‍म हो गया।

Loading...
विज्ञापन
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano