कांग्रेस ने मुसलमानों में डर पैदा कर वोटबैंक की तरह इस्तेमाल किया: कांग्रेस विधायक

10:39 am Published by:-Hindi News

लोकसभा चुनाव में बड़ी हार के चलते कांग्रेस के भीतर घमासान जारी है। मुस्लिमों को टिकट ने देने को लेकर पार्टी पहले ही विरोध का सामना कर रही थी। लेकिन अब पार्टी के मुस्लिम नेताओं ने हाईकमान के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

कर्नाटक से कांग्रेस के ही एक विधायक रोशन बेग ने अपनी पार्टी को निशाने पर लेते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी ने मुसलमानों को वोटबैंक के तौर पर इस्तेमाल किया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मुसलमानों के मन में डर पैदा किया गया और उस डर की वजह से मुसलमान एक खास विचार पर काम करते हैं।

रोशन बेग ने कहा, शनिवार को पीएम मोदी ने सेंट्रल हॉल में अल्पसंख्यकों के बारे में जो राय रखी वो अलहदा है। उन्होंने साफ किया उनकी नजर में सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास ही मूल मंत्र है। उन्होंने सही कहा कि जिस तरह से पीएम मोदी ने कहा कि वो एक भारत के बारे में सोचते हैं और जिन लोगों ने एक खास वर्ग के साथ छल किया उन्हें एक्सपोज करने की आवश्कता है।

इसके साथ ही रोशन बेग ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि पीएम नरेंद्र मोदी का भाषण किसी चुनाव को जीतने की कोशिश नहीं है, वो किसी खास वोटबैंक की बात नहीं कर रहे हैं। उन्होंने समावेशी विकास को सबके सामने रखा और यह भारतीय राजनीति में बदलाव का सुखद संदेश है।

उन्होने कहा, पीएम मोदी ने कहा था कि 2019 का जनादेश कई माएनों में अलग है। इस जनादेश से एक बात एकदम स्पष्ट है कि भारत की जनता अब चुनावों  और सरकारों को अलग अंदाज में देख रही है। हम लोगों के अपेक्षाओं पर खरा उतरने की कोशिश करते रहें यही किसी सरकार की कामयाबी होती है।

Loading...