priyan1

सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग अब अपनी सीमाओं को लांघती जा रही है। बीते दिनों मुस्लिम तुष्टीकरण का आरोप लगाकर विदेशमंत्री सुषमा स्वराज को ट्रोल किया गया था। जिसको लेकर न केवल उन्होने बल्कि उनके पति ने भी अपना दर्द जाहीर किया था।

अब मंदसौर रेप मामले मे कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी को एक यूजर ने उनकी बेटी का रेप करने की धमकी दी है। ट्विटर पर ‘जय श्री राम’ नाम के अकाउंट व ‘गिरीश के 1605’ ट्विटर हैंडल से ये धमकी दी गई है। इस मामले मे उन्होने मुंबई पुलिस से भी शिकायत की है।

पुलिस तक मामला पहुंचने के बाद ‘जय श्री राम’ नाम के यूजर ने अपना धमकी भरा ट्वीट डिलीट कर दिया। ट्वीट को शेयर करते हुए चतुर्वेदी ने कहा कि भगवान राम के नाम से ट्विटर हैंडल चलाकर, पहले तो मेरा गलत बयान लगाते हो, फिर मेरी बेटी के बारे में अभद्र टिप्पणी करते हो। कुछ शर्म हो तो चुल्लू भर पानी में डूब मरो वरना भगवान राम ही इसका सबक सिखाएंगे तुम जैसे नीच सोच वाले इंसान को।

इससे पहले मंदसौर रेप मामले मे प्रियंका के नाम पर एक फर्जी संदेश वायरल किया जा रहा था। जिसमे लिखा था कि ‘बलात्कार करना मुसलमानों का अधिकार’ है। इस संदेश को लेकर उन्होने कहा, मुसलमानों के खिलाफ सांप्रदायिक शत्रुता को बढ़ावा देने वाला ये संदेश कांग्रेस की छवि खराब करने के लिए सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है।

इस मामले की सभी राजनैतिक पार्टियों ने एक सुर मे निंदा की है। सपा प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक ने कहा, ‘एक मां के सामने उसकी बेटी पर अभद्र टिप्पणी करना हमारी सभ्यता, हमारी संस्कृति और सबसे ऊपर हमारी मानवता पे तमाचा है। प्रियंका पर ये कायराना हमला करने वाले लेकिन ये जान ले कि बच्चों पर हमला करके आपने एक मां को और शक्तिशाली बना दिया और मां की ताकत के सामने तो दुनिया झुकती है।’

वहीं ‘आप’ नेता आशुतोष ने कहा, ‘प्रियंका इस आदमी का धर्म कुछ भी होइसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। इसके साथ उन्होंने मुंबई पुलिस को टैग किया है।’ 

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?