Sunday, October 17, 2021

 

 

 

प्रियंका गांधी की एंट्री पर बोले आजम खान – कांग्रेस UP में ‘वोट कटवा’ का काम न करे

- Advertisement -
- Advertisement -

कांग्रेस में प्रियंका गांधी की एंट्री और आगामी लोकसभा चुनाव में पूर्वी उत्तर प्रदेश का प्रभार सौंपे जाने को लेकर समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और रामपुर से विधायक आजम खान ने कांग्रेस को नसीहत दी है।

आजम खान ने कहा कि यह कहना गलत है कि वे अब एक्टिव पॉलिटिक्स में आई हैं। तीन राज्यों में सरकार आ गई है तो एक्टिव का नाम दे दिया गया। कांग्रेस उत्तर प्रदेश में ‘वोट कटवा’ का काम न करे। ये मेरी धमकी नहीं सुझाव समझें।

आजम खान ने कहा कि राहुल और प्रियंका से कोई सवाल जवाब नहीं चाहिए। हमें जब भी जवाब चाहिए होगा, कांग्रेस से चाहिए होगा। आजम का ये बयान ऐसे समय में आया है जबकि हाल ही में उन्होने सीटों को लेकर अखिलेश यादव से चर्चा कि है।

ईवीएम पर उठ रहे सवालों पर आजम खान ने कहा कि, “चुनाव आयोग केंद्र सरकार के अधीन है. वो वही कहेगा जो केंद्र सरकार कहेगी। देश के सामने चुनाव आयोग की हैसियत क्या है। वही होगा जो देश की जनता चाहेगी, लेकिन उसके लिए जय प्रकाश नारायण चाहिए।”

प्रयागराज कुंभ पर आजम खान ने कहा कि कुंभ नहीं करा सके। टॉयलेट में पानी का भी इंतज़ाम नहीं है। जिस पानी में लोगों को आस्था की डुबकी लगानी थी, वह साफ नहीं है। खर्च महाकुंभ से पांच गुना ज्यादा हुआ है। आस्था के पर्व को राजनीति और वोटों का पर्व बना दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles