इस्लाम धर्म के पैगंबर मुहम्मद (सल्ल.) के नवासे हजरत इमाम हुसैन (रजि.) और उनके साथियों की कर्बला मे हुई शहादत की याद में मुहर्रम के महीने में दुनिया भर के मुसलमान गमगीन रहते है। हजरत इमाम हुसैन (रजि.) और उनके साथियों की इस शहादत का गैर-मुस्लिम भी बड़ा ही सम्मान करते है। साथ ही हर मुमकिन कोशिश करते है कि इस वक्त में मुस्लिम समुदाय की भावना आहत न हो।

वहीं दूसरी और ओडिशा कांग्रेस की और से बड़ी लापरावही का मामला सामने आया है। ओडिशा कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल से मुहर्रम के मौके पर ‘हैपी मुहर्रम’ ट्वीट कर दिया, जिसकी सोशल मीडिया पर आलोचना की जा रही है। ओडिशा कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल से मुस्लिमों को बधाई देते हुए लिखा, “विश यू ऑल ए वैरी हैप्पी एंड ब्लेस्ड मुहर्रम।”

गौर करनेवाली बात यह है कि इस ट्वीट को पूरे 24 घंटे बीत चुके हैं पर अब भी इसे हटाया नहीं गया। बता दें कि ओडिशा कांग्रेस का यह ट्विटर हैंडल वेरिफाइड है और 17,800 से ज्यादा लोग इसे फॉलो करते हैं।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

इस ट्वीट के सामने आने के बाद कांग्रेस सोशल मीडिया पर पूरी तरह से घिर गई है। ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर कांग्रेस की तीखी आलोचना जा रही है।

Loading...