Thursday, October 28, 2021

 

 

 

निकाय चुनाव में कांग्रेस को याद आया दादरी कांड, कहा – कांग्रेस को वोट दें, कोई चेक नहीं करेगा आपका फ्रिज

- Advertisement -
- Advertisement -

उत्तर प्रदेश के निकाय चुनावों में कांग्रेस ने दादरी हत्याकांड को चुनाव प्रचार का हथियार बनाते हुए डर की राजनीति शुरू कर दी है.

अलीगढ़ में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर ने कहा कि आप कांग्रेस को वोट दें, कोई आपका फ्रिज खोलकर चेक नहीं करेगा, और ना ही कोई ये पूछने की कोशिश करेगा कि इसमें क्या रखा है. आप मुझे ताकत दो, मैं आपके लिए हथियार चलाऊंगा.

ध्यान रहे ग्रेटर नोएडा के दादरी के बिसाहड़ा गांव में 2015 में ईदुल अजहा के समय गौहत्या की अफवाह पर मुस्लिम शख्स अखलाक की हत्या कर दी गई थी. साथ ही उसके परिवार के साथ बेदर्दी से मारपीट की गई थी. इस दौरान आरोपियों ने अख़लाक़ फ्रीज खोलकर उसमे रखा मांस देखा था.

इस घटना के बाद देश सहित दुनिया भर में हंगामा मचा था. दुसरे शब्दों में कहा जाए तो गाय के नाम पर हत्या का सिलसिला अख़लाक़ से ही शुरू हुआ था. जो अब भी लगातार जारी है. इस ह्त्याकांड में बीजेपी नेता का बेटा भी शामिल था.

हालांकि इस मामले में सभी आरोपियों को जमानत मिल चुकी है. इनमे से एक आरोपी की जेल में ही मौत हो चुकी है. इलाहबाद हाईकोर्ट ने क्रिमिनल हिस्ट्री न होने के आधार पर इन सभी की जमानत मंजूर की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles