congress-33

मुंबई | देश की सबसे बड़ी पार्टी कांग्रेस के हालात कितने बुरे है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है की एक चाय वाले ने कांग्रेस पर 2 लाख रूपए की उधारी का आरोप लगाया है. यह खबर इसलिए चौकाने वाली है क्योकि कांग्रेस आर्थिक मामलो में भी देश की सबसे बड़ी पार्टी मानी जाती है. अगर ऐसे में कोई चाय वाला आरोप लगाए की कांग्रेस उसका 2 लाख रूपए का उधार नही चूका रही है तो थोड़ी हैरानी की बात जरुर है.

मुंबई के अख़बार ‘मुंबई मिरर’ में छपी खबर के अनुसार मुंबई के आजाद मैदान स्थित कांग्रेस रीजनल मुख्यालय के पीछे इन्दर जोशी नाम के व्यक्ति की चाय की दूकान है. कांग्रेस मुख्यालय पर आने वाला हर कार्यकर्ता इसी दुकान से चाय पीना पसंद करता है. इसके अलावा कांग्रेस के बड़े नेताओं के बीच भी इन्दर जोशी की चाय काफी प्रसिद्ध है. पिछले कुछ महीनो से कांग्रेस मुख्यालय में लगातार चाय गयी है लेकिन उसका पैसा नही चुकाया गया.

पिछले कुछ महीनो से कांग्रेस मुख्यालय जाने वाली किसी भी चाय का पैसा इन्दर जोशी को नही मिला है. जोशी ने अखबार को बताया की मेरा परिवार दशको से चाय की दुकान चलाता है. हमेशा से हमारी दुकान से ही कांग्रेस मुख्यालय चाय जाती रही है. लेकिन चाय का करीब 2 लाख रूपया पार्टी ने नही चुकाया है. जिस वजह से हमने उधार देना बंद कर दिया है. हालांकि जोशी का कहना है की देर सबेर पैसा जरुर आ जायेगा.

मामले पर सफाई देते हुए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष संजय निरुपम ने कहा की बहुत जल्द चाय वाले का सारा पैसा दे दिया जाएगा. यह पार्टी के एक अधिकारी की लापरवाही की वजह से हुआ है. पिछले महीने ही मेरे संज्ञान में यह मामला आया है. चाय वाले का 4 लाख रूपए बकाया था जिसमे से 2 लाख रूपए चूका दिया गया है. अभी 2 लाख बाकी है जो जल्द चूका दिया जाएगा.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें