salman twitter

नई दिल्ली । गुजरात में हो रहे विधानसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री मोदी जमकर प्रचार कर रहे है। प्रदेश में दूसरे चरण के मतदान के लिए प्रचार करते हुए मोदी ने कांग्रेस पर आरोप लगाया की उनका एक नेता कश्मीर की आज़ादी चाहता है और सेना को रेपिस्ट बताता है। मोदी के इन आरोपो पर कांग्रेस ने पलटवार करते हुए कहा की जिस नेता की बात मोदी जी कर रहे है उसे हम जानते तक नही।

दरअसल मोदी ने शनिवार को लूनावडा में एक रैली को सम्बोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस के युवा नेता सलमान निज़ामी ने एक बार कहा था कि ‘घर-घर से अफजल निकलेगा।’ इसके अलावा मोदी ने यह भी आरोप लगाया की मूलतः कश्मीर के रहने वाले सलमान कश्मीर की आज़ादी चाहते है और सेना को रेपिसट बताते है। मोदी के इन आरोपो का खंडन करते हुए सलमान ने कहा की प्रधानमंत्री जी झूठ बोल रहे है।

टाइम्स नाउ से बात करते हुए सलमान निज़ामी ने कहा की मैंने कभी नही कहा की सेना रेपिसट है। मैं देशभक्त हूँ, हिंदुस्तान के लिए जियूँगा और मरूँगा। मैं हमेशा से भारत के समर्थन में खड़ा रहा हूँ, मोदी जी झूठ बोल रहे है। आज़ाद कश्मीर से सम्बंधित ट्वीट करने के सवाल पर उन्होंने कहा की ये फ़र्ज़ी ट्वीट थे जिसकी मैंने पुलिस में शिकायत भी दर्ज करायी थी। मालूम हो कि टाइम्स नाउ ने उनके कुछ पुराने ट्वीट पर ख़बर छापी थी जिसको आज मोदी ने एक रैली में उठाया।

मोदी के वार पर कांग्रेस ने भी पलटवार किया। उन्होंने सलमान निज़ामी से पल्ला झड़ते हुए कहा कि कौन निज़ामी। इस मामले में प्रेस वार्ता कर कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला ने कहा सलमान निज़ामी कौन है हम जानते ही नही। वह पार्टी में किसी पद पर ही नही है। कल अगर हम आरोप लगाने लगे की भाजपा के किसी रामलाल ने यह कहा था तो इसका कोई मतलब नही है।

Loading...
विज्ञापन
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano