2018 8$largeimg26 aug 2018 100343379

मध्य प्रदेश के धार जिले में कांग्रेस विधायक उमंग सिंगार द्वारा नेसरेआम बीजेपी नेता को थप्पड़ मार दिया। जिसके बाद अब प्रदेश की राजनीति गरमा गई है। बीजेपी नेता प्रदीप गादिया ने कांग्रेस विधायक के खिलाफ पुलिस में मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज कराया है।

दरअसल, धार जिले के टांडा ग्राम में बिजली का तार टूटने से छह वर्षीय बालिका की मौत हो गई थी। इसके बाद पीड़ित परिवार को 4 लाख की आर्थिक सहायता का चेक देने के दौरान कांग्रेस विधायक उमंग सिंगार और बीजेपी नेता प्रदीप गादिया के बीच विवाद हो गया और उमंग सिंगार में प्रदीप गादिया को थप्पड़ मार दिया।

विवाद की वजह बीजेपी नेता की और से चेक सांसद सावित्री ठाकुर के हाथों दिलाने को लेकर बनी। बीजेपी नेता ने कहा कि चेक सांसद सावित्री ठाकुर के हाथों से दिलाया जाएगा। जबकि विधायक यह चेक अपने हाथों से देना चाहते थे। इसी बीच विधायक ने चेक अधिकारियों से छीनकर परिजन को सौंप दिया।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

बीजेपी नेता ने इसका विरोध किया और दोनों में कहा-सुनी हो गई। इस दौरान कांग्रेस विधायक ने उनको थप्पड़ मार दिया। मामले को लेकर भाजपा पदाधिकारी प्रदीप गादिया ने विधायक के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करायी है।

Loading...