roshan beg 784x441

नई दिल्ली: सुप्रीम कोर्ट में नियमित सुनवाई जनवरी तक टलने के बाद अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण का मुद्दा पूरे देश में गर्माया हुआ है। इस बीच कांग्रेस विधायक रोशन बेग ने बड़ा बयान दिया है।

उन्होने कहा कि मुस्लिम राम मंदिर के निर्माण के खिलाफ नहीं हैं। उन्होंने कहा कि अगर राम मंदिर का निर्माण भारत में नहीं होगा तो क्या पाकिस्तान में होगा? उन्होंने कहा कि भारत के अंदर राम मंदिर बनना चाहिए। अयोध्या विवाद का मामला अभी अदलात में हैं और उसपर फैसले को लेकर सभी को इंतजार है।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

मोदी सरकार को निशाने पर लेते हुए बेग ने कहा कि केंद्र सरकार 4 साल से क्या कर रही है। सरकार अब अध्यादेश लाने की सोच रही। जो हिन्दू मुस्लिम में विवाद पैदा करना चाहती है। उन्होंने कहा कि पेट्रोल की कीमतों में बढ़ोतरी, जीएसटी और नोटबंदी के कारण लोग सरकार से नाखुश हैं, इसलिए वो चुनाव में राम मंदिर का मुद्दा उठाना चाहते हैं।

बता दें कि बीजेपी संसद के शीतकालीन सत्र में राम मंदिर निर्माण के लिए प्राइवेट मेंबर बिल संघ विचारक और राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा लाने वाले हैं। जिसके लिए उन्होंने कहा कि विपक्ष अपना स्टैंड क्लियर करें।

राकेश सिन्हा ने एक ट्वीट कर पूछा है कि अगर बीजेपी राम मंदिर पर प्राइवेट मेंबर बिल लेकर आती है तो कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, लालू यादव, सीताराम येचुरी और मायावती का स्टैंड क्या होगा? सिन्हा ने विपक्ष के नेताओं को इस पर अपना स्टैंड साफ करने के लिए कहा है।

Loading...