Tuesday, January 25, 2022

कांग्रेस विधायक का विधान परिषद की कार्यवाही में भाग लेने से इंकार, बोले – गोडसे का महिमा मंडन करने…

- Advertisement -

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में चल रहे विधानमंडल के विशेष सत्र में कांग्रेस से विधान परिषद के सदस्य दीपक सिंह ने सदन की कार्यवाही में भाग लेने से इंकार कर दिया है। इतना ही नहीं उन्होने इस सबंध में विधान परिषद के प्रमुख सचिव को पत्र लिखकर जानकारी दी कि वह इस अवधि के वेतन व भत्ते भी नहीं लेंगे।

दीपक ने कहा कि विधानसभा और विधान परिषद का मौजूदा सत्र ऐसी विचार धारा के तहत बुलाया गया है, जो गांधी के विपरीत है, ऐसे में उनके साथ बैठना गंवारा नहीं है। भाजपा ने गांधी के विचारों को मारा है।

उन्होंने कहा कि गांधी जी के हत्यारे और गोडसे का महिमा मंडन करने वालों के साथ बैठने का मेरा मन नहीं है। वर्तमान की भाजपा सरकार गांधी के विचारों के विपरीत काम कर रही है।

दीपक सिंह ने कहा कि भाजपा के अधिकांश लोग इन्ही को महिमा मण्डित करते है।भाजपा के कई नेताओं अनन्त कुमार हेगडे एवं प्रज्ञा ठाकुर के काल तक गांधी जी के विचारों को मारने की कोशिश की जाती रही है। गोडसे के मन्दिर बनाए जाते है। परन्तु यह भी सत्य है कि गांधी जी के शरीर को तो मार दिया है परन्तु उनके विचारों को कभी भी मार नही सके।

दीपक सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार में गांधी जी के विचारों के विपरीत ही कार्य किया जा रहा है। चाहे वो भीडतंत्र की हिंसा की बात की हो या भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा बालिकाओं से दुष्कर्म या फिर सत्ताधारियों द्वारा हिंसा की बात की जानी हो और भाजपा सरकार द्वारा गोडसे, अनन्त कुमार हेगडे और प्रज्ञा ठाकुर इत्यादि हजारों नेताओं को प्रेरित करना।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles