Monday, September 20, 2021

 

 

 

अमित शाह की बीमारी पर कांग्रेस नेता का तंज – हो गया सुअर का जुकाम

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली:  कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद बीके हरिप्रसाद ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की बीमारी पर तंज़ कसते हुए कहा कि अमित शाह को सुअर का जुकाम हुआ है और उन्हें कर्नाटक का श्राप लगा है, अगर कर्नाटक सरकार को हाथ लगाया तो अमित शाह को गंभीर बीमारी होगी।

कांग्रेस नेता ने कहा है कि अगर अमित शाह कर्नाटक में सरकार को गिराने की तरफ और भी कदम बढ़ाते हैं तो उन्ही हालत और भी बिगड़ सकती है। बता दें कि बीके हरिप्रसाद वही सांसद हैं जो राज्यसभा के उपसभापति चुनाव में एनडीए उम्मीदवार हरिवंश के खिलाफ कांग्रेस के उम्मीदवार थे।

केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल ने उन्हें आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि जिस तरह कांग्रेस नेता ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के लिए विवादित बयान दिया है, इससे कांग्रेस के ओछे स्तर पता चलता है। स्वाइन फ्लू का तो फिर भी उपचार हो सकता है, किन्तु कांग्रेस के नेताओं की मानसिकता का उपचार कठिन है।

वहीं केंद्रीय राज्य मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने भी कांग्रेस नेता के इस बयान को शर्मनाक करार दिया है. उन्होंने कहा है कि, इस तरह के बयानों से कांग्रेस के नेताओं की हताशा दिखाई देती है।

बता दें कि भाजपा अध्यक्ष का इलाज एम्स के निदेशक रणदीप गुलेरिया की देखरेख में चल रहा है। शाह ने खुद भी ट्वीट के जरिए उनको स्वाइन फ्लू होने की जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट में कहा, “मुझे स्वाइन फ्लू का संक्रमण हो गया है, जिसका उपचार चल रहा है। ईश्वर की अनुकंपा, आप सभी के प्यार और शुभकामनाओं से मैं जल्द ही स्वस्थ हो जाऊंगा।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles