नई दिल्ली | दिल्ली में जैसे जैसे एमसीडी इलेक्शन नजदीक आ रहे है वैसे वैसे आरोप प्रत्यारोप के दौर भी शरू हो गए है. हालाँकि अभी तक यह दौर केवल एक एक दूसरी पार्टियों के ऊपर कीचड उछालने तक सिमित था लेकिन अब पार्टी के अन्दर भी कलह शुरू हो गयी है. पहले ही कई मुसीबतों से झूझ रही कांग्रेस के लिए कही से भी राहत की खबर मिलती नही दिख रही है. अब महिला कांग्रेस जिला अध्यक्ष के आरोपों के बाद यह मुसीबत और बढती दिख रही है.

Loading...

दरअसल महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन के ऊपर कई संगीन आरोप लगाये है. महिला ने अजय माकन के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करते हुए कहा की उन्होंने दो अन्य नेताओं के साथ मिलकर उनका मानसिक शोषण किया. महिला ने अजय माकन पर एमसीडी चुनावो में टिकटों की हेराफेरी करने का भी आरोप लगाया.

महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष रचना सचदेव ने तुगलग रोड पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करते हुए कहा की अजय माकन , महिला कांग्रेस अध्यक्ष शोभा ओझा और कांग्रेस नेता नेट्टा डीसुजा ने उनका मानसिक शोषण किया है. दर्ज शिकायत में रचना ने बताया की एमसीडी इलेक्शन में अजय माकन और अन्य नेताओ ने अपने रिश्तेदारों को लाभ पहुँचाया है. टिकेट वितरण में हो रही गड़बड़ी के सिलसिले में मैंने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी से भी मुलाकात की.

रचना ने आगे बताया की इसके बाद से ही तीनो ने उनको प्रताड़ित करना शुरू कर दिया. मुझे धमकिया दी जाने लगी. उन्होंने मुझ पर लिखित में माफ़ी मांगने के दबाव बनाया लेकिन मैंने मना कर दिया. इसके बाद अजय माकन ने मुझे चुनाव बाद देख लेने की धमकी दी. इसके बाद से उन्हें अनजान लोगो से धमकी भरे फोन आने लगे. अंत में मैंने इसकी शिकायत पुलिस में करने का फैसला किया. मैंने इस बारे में राष्ट्रिय महिला आयोग को भी पत्र लिखा है.

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें