Monday, September 20, 2021

 

 

 

हेगड़े ने उठाया राहुल के DNA पर सवाल, इस कांग्रेस नेता ने किया करारा पलटवार

- Advertisement -
- Advertisement -

कांग्रेस नेता और मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री गोविंद सिंह ने राहुल गांधी पर केंद्रीय मंत्री अनंत हेगड़े द्वारा दिए गए विवादित बयान के बाद पलटवार किया है। गोविंद सिंह ने कहा कि हेगड़े जी के माता-पिता का डीएनए भी लिया जाए और जांच की जाए कि उनकी जाति क्या है। इस तरह के शब्द बोलकर किसी के सम्मान को ठेस नहीं पहुंचाना चाहता। ऐसे लोगों की बात नहीं करना चाहता।

गोविंद सिंह यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि पिछले साढ़े चार साल में सर्जिकल स्ट्राइक (Surgical Strike) क्यों नहीं की..? मनमोहन सिंह सरकार में 25-30 बार सर्जिकल स्ट्राइक हुई, लेकिन कांग्रेस ने कभी प्रचार नहीं किया। मोदी ने चुनाव के लिए, प्रचार करने के लिए षड़यंत्र करके चुनाव जीतने का माम कर रहे हैं। सेना की छवि बिगाड़ रहे हैं।

गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री अनंत हेगड़े ने कर्नाटक में एक सभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी के डीएनए टेस्ट की बात कही थी। हेगड़े ने कहा था, “यह मुस्लिम जो खुद को जनेऊधारी हिंदू बताते हैं, क्या उनके पास एक भी सबूत है कि वह हिंदू हैं?” उन्होंने कहा कि राहुल इस देश को नहीं जानते, उन्हें अपने धर्म के बारे में कुछ पता नहीं है। राहुल के पिता मुस्लिम थे, मां ईसाई हैं तो वह हिंदू कैसे हुए? आखिर यह कैसे संभव है?

उन्होंने आगे कहा, जब राजीव गांधी की हत्या हुई तो उनके शरीर के कई टुकड़े हो गए। शरीर के टुकड़ों का डीएनए टेस्ट किया जाना था। सोनिया गांधी ने कहा कि प्रियंका का सैंपल लिया जाए राहुल का नहीं। ये रिकॉर्ड पर है। तो ये मिश्रित नस्ल का इंसान सुबूत मांग रहा है। भारतीय इस पार्टी को जीतने दें, इसका सवाल ही नहीं उठता।”

अनंत हेगड़े ने कहा, ‘यहां तक कि अगर आप झूठ बोलते हैं, तो यह इस तरह से होना चाहिए ताकि आप लोगों को मना सके। यह दो या तीन महीने का मामला है।  सामूहिक आत्महत्या की रिपोर्ट आएगी। बस दो या तीन महीने। सभी अपने घर में चले जाएंगे। राहुल गांधी शायद कोलंबिया चले जाएं।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles