Saturday, December 4, 2021

कांग्रेस नेता ने की मुस्लिम युवकों पर रासुका को लेकर कमलनाथ सरकार की आलोचना

- Advertisement -

मध्य प्रदेश के खंडवा के मोघाट में गोकशी के आरोप में मुस्लिम युवकों के खिलाफ नैशनल सिक्युरिटी एक्ट (NSA) के तहत की गई कार्रवाई को लेकर प्रदेश की कमलनाथ सरकार की तीखी आलोचना हो रही है।

महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री आरिफ नसीम खान ने सवाल उठाया कि एमपी में मुसलमानों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत क्यों कार्रवाई की गई।

कांग्रेस अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यक्रम में नसीम खान ने कहा कि पहले मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार के समय राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (एनएसए) लगता था, यह बात समझ में आती थी, लेकिन अब तो वहां कांग्रेस की सरकार है।

cow

उन्होने कहा, कमलनाथ सूबे के सीएम हैं, फिर वहां क्यों गौ हत्या के आरोप में तीन मुसलमानों के खिलाफ एनएसए के तहत कार्रवाई की गई। हाल में हुए विधानसभा चुनाव में मध्य प्रदेश में कांग्रेस को जीत मिली थी। वर्तमान में कमलनाथ सूबे के सीएम हैं।

बता दें कि खंडवा पुलिस ने राहुल उर्फ नदीम और शकील को शुक्रवार को खारकैली गांव से गिरफ्तार किया था। तीसरा आरोपी आजम फरार था, जिसे सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया। इन आरोपियों के खिलाफ एनएसए में कार्रवाई हुई है। जिसकी पुष्टि खुद खंडवा के एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने की है।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles