अजमेर। राजस्थान के प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मुखिया सचिन पायलट ने दावा किया कि राज्य में कांग्रेस के प्रति जो माहौल बना हुआ हैं उससे कांग्रेस की सरकार बनने जा रही हैं।

मसूदा के गंगा भवन में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने मसूदा प्रत्याशी राकेश पारीक को सुदामा के रूप में संबोधित किया। साथ ही कहा कि इस बेचारे सुदामा की मदद कृष्ण रूपी रामचन्द्र चौधरी और संसदीय सचिव ब्रह्मदेव कुमावत कर रहे हैं। इन दोनों की मेहनत अवश्य रंग लाएगी और राकेश पारीक जीत जाएंगे।

उन्होंने यह भी कहा कि वह स्वयं पहली बार विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं। ऐसे में सुदामा रूपी राकेश पारीक को यहां से विजयी बनाकर उनके साथ उन्हें विधानसभा में भेजें। इसके लिए वह यहां की जनता के हमेशा ऋणी रहेंगे।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

बीजेपी सरकार को निशाने पर लेते हुए सचिन पायलट ने कहा, भाजपा सरकार ने जनता के साथ विशवासघात किया है। आज महलों में रहने वाली रानी और रंक के बीच मुकाबला है। उन्होंने कहा कि पांच साल कांग्रेस ने जनता की आवाज बनकर सड़क पर संघर्ष किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा शासन में किसानों, दलितों, महिलाओं, बेरोजगारों के साथ अन्याय एवं शोषण हुआ है। कोई भाजपा नेता पीडितों की सुध लेने नहीं आया, लेकिन वोटों के लिए चक्कर लगा रहे हैं।

इस दौरान उन्होंने उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी निशाना साधते हुए कहा कि बीस दिनों से वह उत्तर प्रदेश नहीं गए और राजस्थान में ही चक्कर काट रहे हैं तथा जातियों को ढूंढने का काम कर रहे हैं, उन्होंने तो हनुमानजी को भी नहीं छोड़ा।

उन्होंने कहा कि राज्य की वसुंधरा सरकार के शासन में एक लाख बीघा खान का फर्जीवाड़ा हुआ जिसे कांग्रेस द्वारा उजागर करने पर उसे रद्द कर दिया गया। उन्होंने महंगाई का जिक्र करते हुए कहा कि भाजपा सरकार पूरी तरह असफल रही हैं। उन्होंने मसूदा की सभा में कहा कि सरकार बनने पर कांग्रेस अन्नदाता की तरह दूधदाता की भी हरसंभव मदद करेगी।

Loading...