Tuesday, August 3, 2021

 

 

 

CAA पर मुस्लिमों को धमकी देने वाले बीजेपी विधायक के खिलाफ कांग्रेस ने की पुलिस शिकायत

- Advertisement -
- Advertisement -

नागरिकता कानून (CAA) को लेकर जारी विरोध-प्रदर्शन के बीच कर्नाटक में बीजेपी के विधायक सोमशेखर रेड्डी के दिये विवादित बयान पर शनिवार को कांग्रेस पार्टी ने रेड्डी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

बल्लारी से भारतीय जनता पार्टी के विधान सभा सदस्य ने शुक्रवार को मुसलमानों को लेकर कहा था कि CAA और NRC मैं विरोध करने वाले लोगों को चेतावनी देना चाहता हूं कि हम लोग 80 प्रतिशत हैं और आप केवल 18 प्रतिशत। उन्होंने कहा कि अगर हम लोग खड़े हो गए तो आप सोच लें?

उन्होंने कहा था, “जब आप इस देश में रहते हैं तो बहुमत से सावधान रहें। यह हमारा देश है। यदि आप यहां रहना चाहते हैं, तो आपको आपको देश की परंपराओं का पालन करना होगा। सीएए और एनआरसी मोदी और अमित शाह द्वारा बनाया गया है। अगर आप इसका विरोध करते हैं तो अच्छा नहीं होगा।

बीजेपी के विधायक ने अपने भाषण में कहा कि अल्पसंख्यक अगर भारत में रहना चाहते हैं तो उन्हें तौर-तरीके सीखने होंगे। उन्होंने कहा कि एक बार ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री ने कहा था कि अगर आपको हमारे देश में रहना है तो हमारे हिसाब से रहना होगा अन्यथा हम आपको वापस भेज देंगे। इसलिए ऐसी स्थिति इस देश में नहीं आनी चाहिए।

रेड्डी ने आगे कहा कि अगर आप चाहें तो पाकिस्तान जा सकते हैं। हमें इससे कोई दिक्कत नहीं है। जानबूझकर, हम आपको नहीं भेजेंगे। उन्होंने कहा कि हर समुदाय को हिंदुओं के साथ सद्भाव से रहना चाहिए। अगर आप दुश्मनों की तरह काम करेंगे, तो हमें भी दुश्मनों की तरह प्रतिक्रिया देनी पड़ेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles