आखिरकार पुरुलिया पहुंचे सीएम योगी, ममता का वार – यूपी में खड़े होने के लिए जगह नहीं, इसलिए बंगाल आ रहे

पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार की रोक को दरकिनार कर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार शाम सड़क मार्ग से पुरुलिया पहुंच गए। उन्होंने ममता बनर्जी पर मनमानी करने का आरोप लगाया।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जिस दिन भारतीय जनता पार्टी की सरकार बंगाल की सरकार आएगी उस दिन के बाद टीएमसी के गुंडे गले में पट्टा लगा कर चलेंगे, वैसे ही जैसे यूपी में सपा और बसपा के गुंडे पट्टा लटका कर चलते हैं और कहते हैं कि हमें बक्श दो हम किसी के साथ अन्याय नहीं करेंगे।

वहीं इससे पहले ही ममता ने योगी पर अब तक का सबसे बड़ा हमला बोला है। ममता बनर्जी ने कहा कि अगर योगी आदित्यनाथ बंगाल में रैली करते हैं, तो करने दीजिए। लेकिन उनको बोलो कि पहले अपना उत्तर प्रदेश संभालें, यूपी में आज पुलिसवाले की हत्या की जा रही है और लिंचिंग में भी लोग मारे जा रहे हैं।

ममता बनर्जी ने कहा कि योगी आदित्यनाथ अगर आज खुद चुनाव लड़ने के लिए खड़े हो जाएं तो हार जाएंगे। यूपी में खड़े होने के लिए जगह नहीं है तो बंगाल में आ रहे हैं। बता दें कि पुरुलिया में सीएम योगी की रैली है लेकिन ममता सरकार ने उनके हेलिकॉप्टर को उतरने की इजाजत नहीं दी है। ऐसे में सीएम योगी झारखंड के रास्ते पश्चिम बंगाल का सफर किया है। वह पहले हेलिकॉप्टर से झारखंड आए और फिर वहां से सड़क मार्ग के जरिए पश्चिम बंगाल पहुंचे।

विज्ञापन