मेनका गांधी और महागठबंधन उम्मीदवार सोनू सिंह के बीच तीखी बहस, कहा- दबंगई नहीं चलेगी

11:11 am Published by:-Hindi News

सुल्तानपुर: लोकसभा चुनाव के छठवें चरण का मतदान चल रहा है। इस दौरान उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर में भाजपा प्रत्याशी मेनका गांधी और महागठबंधन के उम्मीदवार सोनू  सिंह के बीच बहस हो गई। केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी ने सोनू सिंह से दबंगई ना करने की नसीहत दे डाली।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, मेनका गांधी ने आरोप लगाया कि सोनू सिंह के समर्थक वोटर को धमका रहे थे। इस वीडियो में सोनू सिंह के समर्थक उग्र नजर आ रहे हैं, जिन्हें सोनू सिंह समझाने की कोशिश करते दिख रहे हैं। पहले तो मेनका गांधी सोनू सिंह से बात करती नजर आती हैं, उसके बाद सोनू सिंह अपने समर्थकों को हटाने और समझाने की कोशिश में लग जाते हैं। जिसकी वजह से माहौल नहीं बिगड़ता है।

वहीं सोनू  सिंह ने मेनका गांधी ने इन आरोपों को पूरी तरह से खारिज कर दिया। इस बात पर सोनू सिंह ने मेनका से कहा, ‘आप बताइए, हम कहां से दबंगई कर रहे हैं।’ वीडियो में सोनू सिंह मेनका गांधी के सामने हाथ जोड़ते दिखाई दे रहे हैं।

सोनू सिंह का कहना है कि पूरे गांव में ही उनके समर्थन है। सिंह ने कहा कि इस गांव में मेनका का वोटर ही नहीं है तो वो ऐसा आरोप कैसे लगा सकती हैं। इससे पहले मेनका गांधी अलग-अलग बूथों पर जाकर मतदान का जायजा ले रही हैं।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें