Sunday, August 1, 2021

 

 

 

चिन्मयानंद केस: पीड़िता के समर्थन में कांग्रेस की न्याय यात्रा, जितिन प्रसाद समेत कई नेता गिरफ्तार

- Advertisement -
- Advertisement -

स्वामी चिन्मयानंद मामले में पीड़िता के समर्थन में आज यानी सोमवार से कांग्रेस ने न्याय यात्रा निकालने का ऐलान किया है तो दूसरी और प्रशासन ने न्याय यात्रा निकालने की अनुमति देने से इनकार कर दिया है।

इतना ही नहीं न्याय यात्रा पर अड़े कांग्रेस कार्यकर्ताओं को देखते हुए शाहजहांपुर में पुलिस की जबरदस्त तैनाती की गई है। स्वामी चिन्मयानंद केस न्याय यात्रा निकालने पर अड़े पूर्व केंद्रीय मंत्री व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जितिन प्रसाद को गिरप्तार भी किया गया है।

जितिन प्रसाद ने कहा, ‘कांग्रेस शाहजहांपुर पीड़िता की दुर्दशा को सामने लाना चाहती है, इसीलिए पदयात्रा निकाली जा रही थी लेकिन स्थानीय प्रशासन ने इसकी अनुमति नहीं दी। मुझे बताइये इसमें कौन-से कानून का उल्लंघन हो रहा था? यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। अभी उत्तर प्रदेश कश्मीर नहीं बना है। मैं हिरासत में हूं।’

वहीं, मामले में सोमवार सुबह कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट कर योगी सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में अपराधियों को सरकार का सरंक्षण है कि वो दुष्कर्म से पीड़ित लड़की को डरा-धमका सकें। लेकिन, यूपी भाजपा सरकार शाहजहांपुर की बेटी के लिए न्याय मांगने की आवाज को दबाना चाहती है।

पदयात्रा रोकी जा रही है। हमारे कार्यकर्ताओं नेताओं को गिरफ्तार किया जा रहा है। उन्होंने सरकार से पूछा कि डर किस बात का है?।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles