Monday, September 27, 2021

 

 

 

मुसलमानों के बच्चे जेल में, उसकी वजह ही कांग्रेस, अब साथ देना बंद करो: ओवैसी

- Advertisement -
- Advertisement -

महाराष्ट्र की राजनीति में अपनी जड़े जमाने में जुटी ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने महाराष्ट्र में एक रैली के दौरान कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि मैं मुसलमानों को कहूंगा कि अब कांग्रेस का साथ देना बंद कर दो। आपकी तबाही की जिम्मेदार कांग्रेस है। मुसलमानों के बच्चे जेल में हों तो उसकी वजह कांग्रेस है।

ओवैसी ने कहा, ‘मैं राष्ट्रवादी हूं क्योंकि मुझे आंबेडकर ने यह अधिकार दिया है। पीएम मॉब लिंचिंग पर खामोश रहते हैं। दलितों को मारतें हैं तब आप खामोश रहते हैं। पुलवामा हमले के छह दिन बाद आप कहते हैं कि कश्मीरियों से दिक्कत नहीं है।’ ओवैसी ने कहा, ‘पिछले 70 साल से जिन लोगो ने हमें डराकर हमसे वोट हासिल किया। अब हम उनका साथ नहीं देंगे। चुनाव नज़दीक आएंगे तब जनेऊधारी कांग्रेस, राष्ट्रवादी, ठाकरे, फडणवीस, मुझे एंटी नेशनल कहेंगे और वोट काटने वाला कहेंगे।

पुलवामा आतंकी हमले की निंदा करते हुए ओवैसी ने कहा कि इस हमले के पीछे पाकिस्तान का हाथ है। इस हमले का संबंध पाकिस्तान से है। पाकिस्तानी सरकार, पाकिस्तानी सेना और आईएसआई की योजना के अनुसार इस हमले को अंजाम दिया गया। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने हमारे 40 जवानों की हत्या की है और उसकी जिम्मेदारी ली है, वे जैश-ए-मोहम्मद नहीं जैश-ए-शैतान हैं।

उन्होंने आगे कहा कि ‘मोहम्मद का सैनिक किसी व्यक्ति की हत्या नहीं करता, वह मानवता के प्रति दयालु है. तुम जैश-ए-शैतान, जैश-ए-इबलीस हैं। मजूद अजहर, तुम मौलाना नहीं हैं, तुम शैतान के शिष्य हो। यह लश्कर-ए-तैयबा नहीं है, यह लश्कर-ए-शैतान है।’

ओवैसी ने कहा कि ‘हम पाकिस्तान के पीएम को बताना चाहेंगे कि वे टीवी के सामने बैठकर भारत को संदेश न दे, जो वे चाहते हैं. आपने इसे शुरू किया, यह पहला हमला नहीं था। पठानकोट, उरी और अब पुलवामा। हम पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को कहना चाहते हैं अब आप अपने चेहरे से मासूमियत का नकाब निकाल दो।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles