Monday, October 18, 2021

 

 

 

अब कांग्रेस नेता चिदंबरम ने पीएम मोदी के आर्थिक सलाहकार को बताया बेवकूफ

- Advertisement -
- Advertisement -

chidambaram2 621x414

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अब कांग्रेस पार्टी सीधा हमला बोल रही है. हाल ही पार्टी के वरिष्ट नेता कपिल सिब्बल ने पीएम मोदी के हिन्दू होने पर सवाल खड़े करते हुए कहा था कि प्रधानमंत्री असली हिन्दू नहीं है. अब पी. चिदंबरम ने प्रधानमंत्री के आर्थिक सलाहकार को बेवकूफ करार दिया.

उन्होंने जीएसटी (वस्तु एवं सेवा कर) की दर 18 फीसदी रखने का समर्थन करते हुए कहा कि अगर जीएसटी की दर को 18 फीसदी रखना बेवकूफी है तो प्रधानमंत्री के आर्थिक सलाहकार सहित बहुत से अर्थशास्त्री बेवकूफ हैं.

चिदंबरम ने ट्वीट कर कहा, “अगर कर की दर को 18 फीसदी तक स्थिर करने की बात की जाए तो क्या यह बेवकूफी भरा विचार है। अगर ऐसा है तो अरविन्द सुब्रह्मण्यम समेत बहुत सारे अर्थशास्त्री बेवकूफ हैं। क्या प्रधानमंत्री के कहने का यही मतलब है?”

ध्यान रहे पीएम मोदी ने 18 फीसदी जीएसटी को लेकर गुजरात के मोरबी में एक रैली में कहा था कि कांग्रेस चाहती है कि जरूरी चीजों जैसे नमक पर भी 18 फीसदी कर लगे और पांच करोड़ की गाड़ी पर भी 18 फीसदी कर लगे. वे चाहते हैं कि शराब और महंगे सिगरेट पर 28 फीसदी कर को घटाकर 18 फीसदी कर दिया जाए. उन्होंने आरोप लगाया था कि ये देश को गुमराह कर रहे है..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles