उत्तर प्रदेश में भाजपा की प्रचंड जीत के बाद कांग्रेस के नेता भी अब पीएम मोदी की लोकप्रियता को चुनोती मान रहे हैं. र्व केंद्रीय मंत्री और वरिष्‍ठ कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने चुनाव नतीजों के बाद स्वीकार किया कि पीएम नरेंद्र मोदी की पकड़ पूरे देश में है साथ ही वह देश के सबसे प्रभावशाली नेता हैं.

‘इंडियन मर्चेंट चैंबर’ में लोगों को संबोधित करते हुए चिदंबरम ने कहा कि पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों के नतीजों ने यह साबित किया है कि पीएम मोदी देश में सबसे ताकतवर नेता हैं. हालांकि, उन्होंने इस बात को मानने से इन्कार कर दिया कि ये चुनाव परिणाम नोटबंदी पर जनमत संग्रह हैं.

उन्होंने आगे कहा कि इन परिणामों से उच्च सदन में भाजपा का संख्या बल बढ़ जाएगा. लिहाजा, दोनों सदनों में बहुमत के बल पर सरकार के लिए किसी भी विधेयक को पारित करना संभव हो जाएगा, क्योंकि उनकी राह में किसी भी तरह की राजनीतिक अड़चन नहीं होगी.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

कांग्रेस नेता ने कहा, मोदी सरकार के लिए बाकी बचे कार्यकाल में आर्थिक वृद्धि दर को आठ प्रतिशत तक ले जाने के लिए कड़े सुधार करना भी संभव हो पाएगा. उन्होंने कहा कि शेष 24-27 महीनों में (सरकार के) हम नये सुधारों की पहचान कर सकते हैं और आर्थिक वृद्धि को तेज कर सकते हैं जो हमे फिर से आठ फीसदी की वृद्धि दर पर ले जाएगा.

Loading...